Friday, February 3, 2023
spot_img

मनोरंजन : नागा चैतन्य के अफेयर पर सामंथा का ट्रोलर्स को करारा जवाब

मुंबई : टॉलीवुड एक्टर और सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर की लाइफ में किसी महिला की एंट्री हुई है। साल 2021 में नागा और सामंथा अलग हुए थे। हालांकि दोनों के अलग होने की वजह कभी सामने नहीं आई, लेकिन फैंस दोनों के अलग होने से काफी दुखी जरूर हो गए थे। इसी बीच अब नागा का नाम एक एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा हैं और फैंस भी इस खबर को सुनकर हैरान हो गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों को काफी समय से साथ में देखा गया है। अब जब इसे लेकर ट्रोलर्स ने सामंथा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने भी इसे लेकर लोगों को करारा जवाव दिया है।

सामंथा ने ट्वीट कर दिया जवाब

सभी आरोपो पर बयान देते हुए सामंथा ने लिखा- ‘लड़की पर अफवाह – सच ही होगी! लड़के पर अफवाह – लड़की ने प्लांट की होगी । ग्रो अप दोस्तो…हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं…आपको भी बढ़ जाना चाहिए …अपने परिवार और काम पर गौर करें…।’

क्या है पूरा मामला

एक रिपोर्ट के मुताबिक नागा का नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला के साथ जुड़ रहा है। फिल्म मेजर में काम कर चुकीं शोभिता और नागा का नाम कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में है। शोभिता को नागा के साथ एक्टर के नए घर में कई बार देखा गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आते हैं। इसके अलावा दोनों अंडर कंस्ट्रक्शन घर से एक ही गाड़ी में साथ निकले थे। ये बात कंफर्म नहीं हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसे लेकर दोनों कलाकारों ने ऑफिशियल कुछ भी नहीं कहा है।

2017 में की थी शादी

लंबे रिलेशनशिप के बाद सामंथा और नागा ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों साल 2010 में फिल्म के सेट पर मिले थे और फिर धीरे-धीरे दोनों का बॉन्ड बढ़ता गया। सामंथा कई बार नागा के साथ फोटोज साझा करती रहती थीं, लेकिन फिर दोनों ने ऑफिशयली अपने अलग होने का फैसला कर लिया।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news