Friday, February 3, 2023
spot_img

सामंथा से जुड़ा टेटू नहीं हटाना चाहते नागा, फैंस को कॉपी करने से किया मना

मुंबई: नागा चैतन्य अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में नागा ने अपनी बाजू पर बने टैटू के बारे में खुलासा किया है, साथ ही उन्होंने अपने फैंस को इसे कॉपी करने से मना कर दिया है। एक इंटरव्यू में नागा ने बताया कि इस टैटू में उनकी और सामंथा रुथ की वेडिंग डेट मोर्स कोड में लिखी हुई है। साथ ही एक्टर ने कहा कि अलग होने के बाद भी उन्होंने कभी इस टैटू को हटाने के बारे में नहीं सोचा।

टैटू कॉपी करने से किया मना

एक इंटरव्यू से बातचीत के दौरान नागा ने कहा, “मैं ऐसे कुछ फैंस से मिला, जिन्होंने मेरे नाम का टैटू बनाया हुआ है। कुछ ऐसे भी फैंस हैं जिन्होंने मेरे टैटू को कॉपी करके बनाया हुआ था। मैं आप सबको बता दूं कि यह कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे आपको कॉपी करना चाहिए। यह मेरी शादी की तारीख है। इसलिए, मैं नहीं चाहता कि फैंस ये टैटू अपने हाथ में बनाए। मुझे यह देखकर खराब लगता है, क्योंकि लाइफ में बहुत सारी चीजें बदल जाती हैं और मैं भी अब इस टैटू को बदल सकता हूं।”

सामंथा से मिलना चाहते हैं अभिनेता

नागा से सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी इस टैटू को हटवाने के बारे में विचार आया है? एक्टर ने कहा, “नहीं मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा और यह ठीक है।” साथ ही उनसे पूछा गया कि अगर कभी वो अपनी वाइफ से टकरा गए तो क्या करेंगे? उन्होंने कहा, “मैं हैलो बोलूंगा और उनके गले लगूंगा।”

चैतन्य के टैटू में दो ऐरो भी बने हुए हैं, जो उन्होंने सामंथा के साथ बनवाया था। सामंथा ने एक बार इंस्टाग्राम पर मैचिंग टैटू का मतलब बताया था, मेरे टैटू का मीनिंग है कि अपनी रियलटी खुद बनाया करें। साथ ही सामंथा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के पहले के तीन शब्द लिखवा रखे हैं। इस फिल्म में सामंथा और नागा ने पहली बार साथ में नजर आए थे।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news