Surbhi Jyoti On Social Media

नई दिल्ली : टीवी सीरियल की एक्ट्रेस सुरभिज्योति (Surbhi Jyoti) को हर को जानता है। उन्होंने अपने एक्टिंग से सबके दिल में अपनी एक छाप छोड़ रखी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस (Surbhi Jyoti) फोटो और वीडियो अपनी शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में सुरभि अपनी फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुरभिज्योति का बोल्ड लुक हो रहा वायरल

टीवी की फेम एक्ट्रेस (Surbhi Jyoti) नागिन की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर बोल्ड पोज देती नजर आई. एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर फैंस हैरान है।

साथी ही एक्ट्रेस का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस (Surbhi Jyoti) की तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है।

एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन

एक्ट्रेस कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर पोज देती नजर आ रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस (Surbhi Jyoti)  ने ग्रे कलर का लूज पजामा और उसी रंग का कोट पहनी हुई है.

साथ ही एक्ट्रेस ने अंदर से ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी. एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस द्वारा बहुत लाइक्स मिल चुके है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस (Surbhi Jyoti) ने अपने चेहरे पर लाइट मेकअप किया है.

इसके साथ ही उन्होंने खुले बालों में बेहद कातिलाना लुक्स दिए है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बहुत ज्यादा बोल्ड हैं.

एक्ट्रेस अपने फैंस से कनेक्ट रहती है

एक्ट्रेस सुरभिज्योति सोशल मीडिया पर (Surbhi Jyoti On Social Media) ज्यादा एक्टिव रहती है.एक्ट्रेस कभी फोटो तो कभी वीडियो सोशल मीडिया शेयर करती रहती है। जिससे वो अपने फैंस से जुडी रहती है। फैंस भी उनके (Surbhi Jyoti) नई तस्वीरों का या वीडियोज का बेसब्री से इंतज़ार करते है.

एक्ट्रेस सुरभिज्योति को मिली नागिन से पहचान

एक्ट्रेस सुरभिज्योति (Surbhi Jyoti) का पहला सीरियल ‘क़ुबूल है’ (Qubool Hai) था। इसमें उन्होंने जोया फारुखी का किरदार निभाया था। साथ ही इनके ओपोजिट में कारन सिंह ग्रोवर थे जिन्होंने असद का रोल निभाया था।

लोगों की इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. उसके बाद एक्ट्रेस को नागिन 3 (Naagin 3) में देखा गया। नागिन में उनकी दमदार एक्टिंग ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। इसी सीरियल से सुरभिज्योति को एक नई पहचान मिली।

इसके साथ ही कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है. एक्ट्रेस की पंजाबी फिल्मों में ‘इक कुड़ी पंजाब दी’, ‘राउला पे ‘और ‘मुंडे पटियाला दे’ शामिल हैं. हिंदी फिल्म उनकी ‘नाम क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’

यह भी पढ़ें :

UPPSC Recruitment 2022: यूपी में स्टाफ नर्स के पदों पर बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई, इतनी मिलेगी सैलरी

Shivpal Yadav Will Contest from Jaswant Nagar: यूपी चुनाव में जसवंतनगर से ताल ठोकेंगे शिवपाल यादव, साइकिल के चिन्ह के साथ मैदान में उतरेंगे

 

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर