बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  छोटे परदे की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस सुरभी ज्योति इनदिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले नागिन सीजन 3 को लेकर छाई हुई है. इस सीरियल में सुरभि ज्योति नागरानी की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. सुरभि जितना अपनी सीरियल नागिन को लेकर सुर्ख़ियों में है. उतनी ज्यादा अपनी हॉट तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

हाल ही में सुरभि ज्योति ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे हो काफी हॉट एंड सेक्सी लग रहीं हैं. सुरभि ज्योति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. सुरभि ज्योति के फैंस उनके इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहें हैं. हालांकि ये पहला मौका नहीं है. सुरभि ज्योति ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो.

इससे पहले भी कई हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकीं हैं. जो जमकर वायरल हुई हैं. नागिन 3 में लोग सुरभि ज्योति को बेहद पसंद कर रहें हैं. नागिन 3 जब से शुरू हुआ है सारे सीरियल्स को मात देते हुए टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना हुआ हैं. नागिन के पहले और दूसरे पार्ट में मौनी रॉय नागिन की भूमिका में नजर आईं थीं.

उसके बाद जब नागिन 3 की घोषणा हुई और पता चला कि, इस बार एकता कपूर अपने सीरियल में नए स्टार कास्ट को लेकर आ रहीं हैं. तो हर कोई सोच में पड़ गया था कि, नागिन के पहले और दूसरे सीजन के तरह तीसरा सीजन भी दर्शको के उम्मीद पर खरा उतर पायेगा या नहीं. लेकिन सुरभि ज्योति के एंट्री होते ही नागिन 3 भी दर्शको की पहली पसंद बन चुकी हैं.

Sometimes I pose, but sometimes I pose as posing ??‍♀️

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

Hold the vision. Trust the process. Photo by @tanmay_studio

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

Today is a lot of kinds of perfect ☺️ @tanmay_studio

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

??‍♀️ #mondayvibes #brickwall #vintage

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

नागिन-3 का फर्स्ट टीजर रिलीज: टीवी की पुरानी नागिन मौनी रॉय को रिप्लेस करेंगी नई नागिन अनीता हंसनंदानी और सुरभि ज्योति

नागिन फेम करिश्मा तन्ना ने बिकिनी के बाद शेयर की पिंक टॉप में सेक्सी फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App