Naagin 6 Promo Release

नई दिल्ली : नागिन 6 का प्रोमो किया गया रिलीज़। हालाँकि शो में कौन सी एक्ट्रेस नागिन के रूप में दिखेंगी अभी तक ये फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन इस बार शो का प्रोमो हर सीजन से अलग है। इस बार नागिन देश को महामारी कोरोना से बचाने आ रही है। नागिन 6 का प्रोमो देखने के बाद से सबको नागिन के आने का इंतज़ार है।

इस बार शो की कहानी होगी दिलचस्प

वर्ष 2019 में सब कुछ सामान्य चल रहा था। वर्ष 2020 में एक महामारी ने पूरे देश को जकड लिया। बदल रही है दुनिया चुकी है नागिन। नागिन के हर सीजन से इस बार नागिन 6 की कहानी होने वाली बिल्कुल ही अलग और दिलचस्प। नागिन के बाकी सीजन्स में नागिन अपना बदला लेते हुए दिखाई देती थी। लेकिन इस सीजन में देश को कोरोना से बचाने आ रही नागिन, इस बार शो की कहानी होगी और भी मजेदार।

नागिन 6 का प्रोमो हुआ रिलीज़

क्या देश को कोरोना से बचा पायेगी नागिन, नागिन शो के प्रोमो में दिखाया गया की साल 2020 में कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में तबाही मचा दी। कोरोना से देश में त्राहि-त्राहि मच गई। शो में नागिन पुरे देश को कोरोना से बचाने आ रही है। इस बार की कहानी पूरी तरह से बदल दी गई है। एकता कपूर के इस सुपरनेचुरल को कोरोना का ट्विस्ट दिया गया है। इस महामारी से दुनिया को बचाने का कोई रास्ता नहीं है, लोगों को नागिन का बहुत इंतज़ार है। बताया जा रहा जहर ही जहर को काटता है। बदलती दुनिया के साथ इस बार नागिन भी बदल चुकी है।

शो के राइटर की लोगों ने की तारीफ़

नागिन 6 का कांसेप्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही लोग शो के राइटर की बहुत तारीफ भी कर रहे है। हालांकि शो की नागिन अभी तक फाइनल नहीं हुई लेकिन प्रोमो में नागिन की हलकी सी झलक देखने को मिला है। अब लोग अंदाजा लगा रहे की नागिन के रूप में रुबीना दिलैक है। पहले नागिन 6 30 जानवरी 2022 को रिलीज़ होने वाले था। लेकिन नागिन शो कब ऑन एयर होगा इसकी डेट कन्फर्म नहीं हुई।

यह भी पढ़ें :

B Praak With Emran Hashmi : बी प्राक के नए गाने में इमरान हाश्मी नजर आएंगे, ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर।

Kairana MLA Nahid Hasan : कैराना विधायक नाहिद हसन की जमानत याचिका खारिज

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर