Rubina Dilaik : रुबीना दिलैक

नई दिल्ली : नागिन सीरियल टीवी का सबसे हिट सीरियल माना जाता है। टेलीविज़न की क्वीन एकता कपूर ने बताया नागीन 6 के लिए कोई भी एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हुई। एकता कपूर एक रियलिटी शो में आई थी। उस शो में लोगों ने एकता से पूछा नागीन 6 कब से शुरू होगा। तब वो (एकता कपूर) बताई नगीन का नया सीजन 30 जानवरी से शुरू होगा। और उन्होंने नागीन के पहले नाम का एक वर्ड हिंट के रूप में भी दी थी। लेकिन हाल ही में अब पता चल रहा है कि नागिन 6 की एक्ट्रेस अभी तक मिली नहीं।

फेन्स ने बताया इस एक्ट्रेस का नाम

कुछ समय पहले एकता कपूर कोरोना से संक्रमित थी। लेकिन जब से उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उसके बाद से ही एकता कपूर एक बार फिर से अपने काम पर वापिस लौट चुकी है। लेकिन उन्हें अभी तक नागिन 6 की एक्ट्रेस मिली नहीं। फिर उन्होंने जनता से एक्ट्रेस के वोट की मांग की। एक्ट्रेस के नाम में सबसे पहले बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का आता है। उनके फेन्स ने जरा भी देरी नहीं की और रुबीना (Rubina Dilaik) का नाम लिया।

बिग बॉस की विनर नागिन 6 में नजर आएंगी

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को आज हर कोई जानता है। उन्होंने सीरियल छोटी बहु(Chhoti Bahu) से अपने काम की शुरुवात की थी। और जब बिग बॉस 14 का ख़िताब जीती तो उनकी एक अलग ही लोगों के दिलों में पहचान बन गयी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। कयास लगाया जा रहा है नागिन 6 (Naagin6) में रुबीना(Rubina Dilaik) नागिन के रूप में नजर आ सकती है।

क्या एक्ट्रेस फेन्स की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी

एकता कपूर ने पब्लिक पर छोड़ दिया है। एक्ट्रेस के फेन्स ने एकता कपूर को रुबीना का नाम दिया है। अब एकता पब्लिक की बात सुनती है या नहीं। नागिन 6 में नागिन के रूप में कोई भी एक्ट्रेस नजर आये। फेन्स के दिल में तो रुबीना(Rubina Dilaik) ही रहेंगी। एक्ट्रेस रुबीना की अपनी अलग ही फैन फोल्लोविंग है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी जगह बना रखी है। अगर उन्हें (रुबीना दिलैक) नागिन 6 में कास्ट किया जाएगा तो वे फेन्स को निराश नहीं करेंगी । उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। अब देखते है की पब्लिक की डिमांड पूरी होती है या नहीं।

यह भी पढ़ें :

Kiara Advani With Sidharth Malhotra Relationship : कियारा ने सिद्धार्थ से किया अपने प्यार का इजहार, पोस्ट में लिखी ये बात।

AAP First Candidate List: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की 150 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, संजय सिंह बोले- योग्य और पढ़े लिखे प्रत्याशियों के चयन की कोशिश

 

SHARE