बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नागिन 4 पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है, लेकिन किसी अच्छे कारण के चलते नहीं. वैसे कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान फैंस इस शो को काफी मिस कर रहे हैं, इसी बीच फैंस के लिए कुछ बुरी खबर सामने आई है. ऐसी खबर आ रही है कि लॉकडाउन के बाद शो में कई बड़े बदलाव देखनेे को मिलने वाले है. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि नागिन 4 खत्म हो जाएगा, और उसके बाद नागिन 5 की तैयारी शुरू हो जाएगी.

तो वहीं अब एक और नई खबर सामने आई है और वो ये है कि नागिन 4 को दुबारा से बनाया जाएगा, इसका मतलब ये हुआ कि दूबारा से शो की शूटिंग होगी. अब हाल ही में आई रिपोर्ट कि मानें तो शो के एक्टर्स को भी लॉकडाउन के खत्म होने के बाद शो में होने वाले बदलाव के बारे में बता दिया गया है. जी हां इसका मतलब ये है कि रश्मि देसाई, निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और अनिता हसनंदानी नागिन 4 में होने वाले बदलाव के बारे में जानती हैं.

रिपोर्ट में ये कहा गया है कि नागिन 4 के अभी के कास्ट में से बहुत सारे एक्टर रिवैंप्ड वर्जन का हिस्सा नहीं बनेंगे. रिपोर्ट के अनुसार शो की दो लीड एक्ट्रेस रश्मि देसाई और निया शर्मा नागिन 4 से बाहर हो जाएंगी, और नए कलाकार उनकी जगह लेंगे. जी हां ये दुखी करने वाली बात जरुर है, निया और रश्मि नागिन 4 के रिवैंप का हिस्सा नहीं रहेंगी, हालांकि विजेंद्र कुमेरिया शो में बने रहेंगे.

रिपोर्ट कि मानें तो शूट को बंद हुए दो महीने से ज्यादा हो गए, ऐसे में बहुत सारे टीवी शो इसे एफेक्टेड हुए हैं. तो वहीं चैनल और प्रोडक्शन हाउस नागिन 4 को लेकर पीछले कुछ समय से बात कर रहे हैं. ये भी खबर थी कि नागिन 4 खत्म करके नागिन 5 को लॉन्च किया जाएगा, सोर्स के अनुसार ये पता चला है कि इस बारे में भी बात हो रही है.

Mouni Roy Sexy Photo Video: देखिए गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज, सेक्सी वीडियो से बढ़ा रहीं इंटरनेट का तापमान

Nia Sharma Sexy Video: देखें निया शर्मा की अबतक की सबसे बेस्ट फोटो वीडियो, दिल चुरा लेगा सेक्सी नागिन का ये हॉट अंदाज