बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नागिन 3 की सीरयल टीआरपी के नंबर में सबसे आगे बना हुआ शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. नागिन 3 सीरियल पहले की सीजन से काफी अलग है, जिसकी वजह से नागिन 3 को लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है. शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाला नागिन 3 में कल यानी 15 सितंबर शनिवार के एपिसोड़ में दिलचस्प मोड आने वाला हैं.

पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि शो में शान की एंट्री होती है जो कि एक सपेरा होता है. वह अपने अपनी धुन से कब्जे में कर लेता है पिछले एपिसोड में देखा होगा कि वह नागरानी बेला को जबरदस्ती अपने साथ पालकी में बैठा कर ले जाता है और वह नागरानी से शादी करना चाहता है. शान यानी शहनवाज अपने शक्ति से बेला नागरानी बेला को अपने कब्जे में कर लेता है, बेला की सारी शक्तियां खत्म हो जाती है. दूसरी ओर माहिर जब घर पहुंचता है तो बेला को ढूंढने लगता है.

अब आने वाले एपिसोड में आप बेला को शहनवाज की बीन की धुन पर नाचते हुए देखने वाले हैं. बेला भी पूरे सहगल परिवार के साथ शाहनवाज के वश में आ गई है. जिसके बाद वह इशारों पर नाच रही होंगी. उधर माहिर बेला को ढुढ़ते हुए बेला के पास पुंहचता है लेकिन बेला माहिर को पहचाने से इंनकार कर देती है और अपने आपको को शान यानी शहनवाज की मंगेतर बताती है. क्या माहिर बेला को सपेरा शान से बचा पाएगा, ये आने वाले एपिसोड में पता लेगगा, नागिन से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए इनखबर पढ़ते रहिए.

#Naagin3

Sapere Shahnawaaz ki wajah se Bela bhul chuki hai Mahir ko! Ab kya hoga aage janne ke liye dekhiye #Naagin3 Sat- Sun, 8 PM.Surbhi Jyoti Pearl V Puri Prince Narula Anita Hassanandani Reddy

Posted by COLORS TV on Friday, 14 September 2018

 

अनु इम्मानुएल की सेक्सी फोटो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी भारी मात, हॉट अदाएं देख छूट जाएंगे पसीने

टीआरपी की रेस में अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति को नागिन 3 ने पछाड़ा

गणेश चतुर्थी पर क्रिस्टल डिसूजा का ऑरेंज गाउन में दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App