बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Munna Bhai MBBS Actor Vishal Thakkar Missing: बॉलीवुड सुपर हिट फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस ने फैन्स के दिलों में अलग पहचान बनाई. फिल्म के साथ उसके किरदारों ने भी फैन्स के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी. लेकिन इस फिल्म के एक एक्टर पिछले तीन साल से लापता है. हैरानी की बात ये है कि पुलिस अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है.

अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विशाल ठक्कर पिछले तीन वर्ष से लापता हैं और पुलिस उनकी तलाश नहीं कर पाई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी आखिरी बातचीत 31 दिसंबर 2015 को अपनी मां दुर्ग से हुई थी. विशाल ठक्कर ने उस रात अपनी मां से हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार्स वार्स’ साथ देखने को कहा था. और मां से 500 रुपये लेने के बाद उन्होंने मां से साथ फिल्म देखने को चलने के लिए कहा था. लेकिन मां ने इंकार कर दिया था.

उस रात अभिनेता विशाल ठक्कर रात को बाहर गए और फिर कभी नहीं लौटे. बाद में उस रात लगभग 1 बजे, उन्होंने अपने पिता को मैसेज कर कहा था कि वह एक पार्टी में जा रहे हैं. और दूसरे दिन घर वापस आएंगे.  पुलिस के मुताबिक, विशाल ठक्कर को एक जनवरी 2016 को सुबह 11.45 बजे मुंबई के गोडबंदर में गर्लफ्रेंड के साथ आखिरी बार देखा गया था. गर्लफ्रेंड ने कहा कि वह उससे मिलकर ऑटो रिक्‍शा से शूट पर चला गया था. विशाल का आखिरी फेसबुक पोस्ट 12.10 मिनट पर हुआ. जिसमें उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर लिखा था. और इसके बाद उनका फोन बंद हो गया. अभी तक उनके बैंक अकाउंट से कोई ट्रांसेक्शन हुई है.

Sonam Kapoor On MeToo: फिल्म संजू एक्ट्रेस सोनम कपूर ने किया मीटू पर बड़ा खुलासा, इसलिए रहती हैं बॉलीवुड सिलेब्रिटीज खामोश

Munna Bhai 3: संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू, अरशद वारसी ने किया कंफर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App