मुंबई. अभनेत्री मुनमुन दत्ता बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कलर्स टीवी के एक नए प्रोमो में वह शो के लिए तैयार एक ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं।

वीडियो में सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह को अन्य वाइल्ड कार्ड के रूप में भी दिखाया गया है। साथ में, वे टिकट टू फिनाले पर प्रतियोगियों और उनके दावे को चुनौती देंगे। उन्होंने वीडियो में कहा, “कमियां निकलने वालों को बताएंगे की स्मार्टनेस होती क्या है (हम दिखाएंगे कि स्मार्ट होने के लिए क्या करना चाहिए)। मुनमुन दत्ता अपने हिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सफलता के कारण टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वह शो में बबीता जी की भूमिका निभाती हैं, जिसमें दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा और अन्य भी हैं। सुरभि को रोमांटिक टीवी सीरीज इश्कबाज में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

एक अन्य प्रोमो में, बिग बॉस ने स्पीकर पर घोषणा की कि ‘सुरभि को अपना माइक ठीक से पहनना चाहिए’, बाकी प्रतियोगी  ‘सुरभि’ बिग बॉस किस बारे में बात कर रहे थे। इसे यहां देखें: मुनमुन 2018 में शो में काफी देखती  थीं और अक्सर प्रतियोगियों के बारे में ट्वीट करती थीं। एक समय तो उन्होंने शो को बायस्ड भी कहा था। उन्होंने ट्वीट किया, “कर्म निश्चित रूप से आपके ** को काटने के लिए वापस आता है। रोहित का जेल जाना आखिरकार इसका सबूत है।

Kajal Aggarwal Pregnant : अभिनेत्री काजल अग्रवाल के घर जल्द गुजेंगी गिलकारी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Sushmita Sen ops Moment : मिनी ड्रेस में दिखे सुष्मिता सेन के अंडर गारमेंट्स, हो गई ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर