नई दिल्ली. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, जो शो में बबीता जी की भूमिका निभाती हैं, हाल ही में पूरे इंटरनेट पर काफी फेमस हुई थीं। जब अभिनेत्री के सह-कलाकार राज अनादकट के डेटिंग की अफवाहें मीडिया में सामने आईं।

मुनमुन और राज अनादकट का कथित रिश्ता शहर में चर्चा का विषय बन गया और सोशल मीडिया पर उनके मीम्स की बाढ़ आ गई और नेटिज़न्स दोनों अभिनेताओं को नौ साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोल कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है

एक बार फिर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, उनकी अनदेखी बिकिनी क्लिक्स के कारण जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के एक फैन क्लब ने ये तस्वीरें शेयर की हैं जो अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में से एक में, मुनमुन को एक पूल में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

एक अन्य तस्वीर में, वह एक सुंदर कट-आउट मोनिकिनी का दान करती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि वह पूल में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुनमुन की एक और तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है जिसमें बिकनी की खूबसूरत जोड़ी में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में, मुनमुन एक कांच के दरवाजे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है और अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही है। मुनमुन ने 2004 में टीवी शो हमसब बाराती में अभिनय की शुरुआत की। 2005 में उन्हें अपनी पहली फिल्म, कमल हसन की मुंबई एक्सप्रेस में एक हिस्सा मिला, हालांकि उनकी सफलता की भूमिका 2008 में कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ आई, जहां वह उनकी भूमिका पर निबंध करती हैं।

Punjab Congress Infighting: कैप्टन बदलने के बाद भी पंजाब कांग्रेस में रार, नाराज जाखड़ को राहुल ले गये अपने साथ

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी

मैंने पार्टी और पंजाब के लिए क्या नहीं किया : Capt Amarinder Singh

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर