लॉक अप

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले सीजन का विनर मिल गया है. मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम की।

मुनव्वर फारूकी है शो के विजेता

कंगना रनौत ने रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ के फर्स्ट सीजन के विनर को घोषित कर दिया है. और शो के विनर मुनव्वर फारूकी है. वह शुरू से ही शो में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की तरह बने रहे थे. मुनव्वर को दर्शकों से सबसे ज्यादा वोट्स और प्यार की वजह से शो की ट्रॉफी को अपने सिर पर ताज बनाकर सजाया।

दो रातों से सोये नहीं : मुनव्वर फारुकी

रिएलिटी शो लॉक अप’ के विजेता मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये मिले. इसके साथ ही उन्हें चमचमाती लग्जरी कार मिली. शो जीतने के बाद मुनव्वर ने फैंस को सपोर्ट करने के लिए दिल से धन्यवाद कहा. उन्होंने बताया कि दो रातों से वे सोए भी नहीं थे. शो के ग्रैंड फिनाले से पहले वह बहुत ज्यादा नर्वस थे.

ये कंटेस्टेंट्स फिनाले तक पहुंचे

शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान मुनव्वर फारूकी टॉप 3 फाइनलिस्ट की लिस्ट में शामिल हुए. जज कंगना ने बताया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट्स मिले हैं. इसके बाद इस लिस्ट में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी भी शामिल है.

हालांकि, फिनाले के दौरान जेलर करण कुंद्रा ने आजमा फल्लाह और शिवम शर्मा को टॉप 6 फाइनलिस्ट से बाहर किया. इन दोनों ने शो में सभी कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त टक्कर दी, लेकिन फिनाले तक पहुंचकर बाहर हो गए.

शो को मिले इतने व्यूज

कंगना रनौत शो को शुरुआत से ही होस्ट कर रही हैं. वह आए दिन बताती रहीं कि उनके शो ‘लॉक अप’ को कितने व्यूज मिल रहे हैं. यहाँ तक की ग्रैंड फिनाले के एपिसोड के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि शो ‘लॉक अप’ को 500 मिलियन व्यूज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

कॉफी विद करण 7 की शूटिंग शुरू, डायरेक्टर ने शेयर किया शो का फर्स्ट लुक

किसानों को नौ हजार रुपये प्रति एकड़ मिल रही सब्सिडी : भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री मंच के पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की शिरकत

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर