नई दिल्ली. Munawar faruqui Show Cancelled List स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। गुरुग्राम में हो रहे कॉमेडी फेस्टिवल कार्यक्रम से आयोजकों ने पब्लिक सेफ्टी का हवाला देते हुए फारुकी का नाम हटा दिया है। आयोजक कह रहे हैं कि लगातार उन्हें फ़ोन कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं जिनमे मुनव्वर फारुकी के इस कार्यक्रम में शामिल होने का विरोध किया जा रहा है।

सुरक्षा कारणों से लिया फैसला

17 से 19 दिसंबर के बीच गुरुग्राम के ऐरिअ मॉल में कॉमेडी फेस्टिवल कार्यक्रम रखा गया है जिसमे मुनव्वर फारुकी को भी परफॉर्म करना था लेकिन फारुकी के कर्यक्रम में शामिल होने पर विरोध होते देख आयोजकों ने सुरक्षा कारणों से उन्हें कार्यक्रम से हटाने का फैसला लिया।

आर्टिस्ट और जनता की सुरक्षा सबसे पहले है: आयोजक

मुनव्वर फारुकी को कार्यक्रम से हटाने का फैसला सोमवार को लिया गया था। कॉमेडी फेस्टिवल को आयोजित करने वाली संस्था एंटरटेनमेंट फैक्ट्री ने कहा ‘हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते और ना ही हम जनता की जान को खतरे में डाल सकते हैं इसलिए हमने उन्हें इस कार्यक्रम से हटाने का फैसला लिया है। पोस्टर में बदलाव कर दिए गए हैं और हमारे लिए आर्टिस्ट और जनता की सुरक्षा सबसे पहले है’

उनका काम मेरे हिन्दू विश्वास का अपमान करता है: अरुण यादव

भाजपा नेता अरुण यादव ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अरुण यादव ने मुनव्वर फारुकी पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है जिसके बाद मुनव्वर फारुकी को बाहर का रास्ता दिखाया गया। अरुण यादव ने अपनी शिकायत में कहा ‘मुनव्वर फारुकी ने हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान कर मेरी भावनाओं को ठेस पहुंचाया है और वह लगातार अन्य शो और लाइव परफॉरमेंस में ऐसा करते आ रहे हैं। वह जानबूझकर सांप्रदायिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश करते हैं और उनका काम मेरे हिन्दू विश्वास का अपमान करता है। वह अपनी वीडियोज में सीता माता और भगवान् राम का मज़ाक उड़ाते हैं।

यह भी पढ़ें:

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शाही शादी से कर रहे है इतनी करोड़ की कमाई,जानिए कैसे

Disha Patani In White Dress मोती जड़े सफेद पोशाक में ग्लैमरस लुक के साथ पोज देते नजर आई दिशा पटानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर