मुंबई. यातायात के नियमों के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए पुलिस विभिन्न तरीके से कैंपेन चला रही है. हाल ही में बेंगलुरू में यमराज ने लोगों को यातायात के नियम बताए थे तो वहीं असम पुलिस ने शाहरुख के सिग्नेचर स्टाइल के साथ ट्रैफिक रूल्स पालन करने की अपील की थी. अब ताजा मामला मुंबई से सामने आ रहा है. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इंपॉसिबल की एक वीडियो क्लिप शेयर की. इस वीडियो के साथ ही स्टंट करने वाले बाइकर्स को साफ चेतावनी दी गई है.

मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘अगर आप मुंबई की सड़कों पर ऐसे स्टंट करते नजर आए तो आपको दंडित करना हमारे लिए इंपॉसिबल नहीं होगा.’ मिशन इंपॉसिबल की वीडियो क्लिप में टॉम क्रूज बगैर हेलमेट बाइक चलाते नजर आते हैं. इस वीडियो में वे बाइक चलाते वक्त पीछे की तरफ देखते हैं. इतने में ही दूसरे रास्ते से एक कार सामने आती है और बाईक से एक्सीडेंट हो जाता है. इसके साथ ही बाइक सवार टॉम क्रूज दूसरी तरफ जाकर गिरते हैं.

मुंबई पुलिस की यह चेतावनी लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह संदेश विशेष तौर पर बाइकर्स के लिए है. ऐसे में कुछ स्टंटबाजों को भले ही बुरा लगे. लेकिन ज्यादातर लोग इस संदेश की प्रशंसा कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ यूजर्स तंज भी कस रहे हैं. तनिष्क गोयल नाम के एक यूजर ने लिखा है कि इस एक्सीडेंट में टॉम क्रूज बच गए क्योंकि वहां इंडिया की तरह मेनहॉल नहीं हैं. सरकार उन्हें ठीक कराने का प्रयास नहीं करती इसीलिए लोग टैक्स नहीं देते.

अनिल कपूर ने इस अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो में दी आवाज

किम कार्दशियन के बाद विकिपीडिया पर शाहरुख खान को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज रहे काफी पीछे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App