बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. यौन शोषण के खिलाफ महिलाओं द्वारा शुरू किए गए #MeToo कैंपेन को भारत में बड़ा झटका लगा है. बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी के बाद बॉलीवुड निदेशक सुभाष घई के खिलाफ इस कैंपेन के तहत लगाए गए आरोप पुलिस जांच में गलत निकला. गुरुवार को सुभाई घई पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही वर्सोवा पुलिस टीम ने उन्हें क्लीन चिट दे दी.

सुभाष घई पर मॉडल केट शर्मा ने #Metoo कैंपेन के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था. शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार को अपनी क्लोजिंग रिर्पोट में बताया कि केट ने सुभाष घई के ऑफिस में ली गईं बर्थडे की तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड कर दिया था। केट ने ये तस्वीरें एक यूट्यूब चैनल को भी दिए. साथ ही यह अफवाह फैलाई कि सुभाष अपनी अगली फिल्म ऐतराज-2 में उन्हें कास्ट कर रहे हैं. केट के इस व्यवहार से सुभाष घई काफी निराश थे.

इन अफवाहों से सुभाष घई केट शर्मा से नाराज थे. घई ने केट से बातचीत करना भी बंद कर दिया था. इससे केट को बुरा लगा था और उसने सुभाष के खिलाफ यौन शोषण का आरोप मढ़ दिया था. हालांकि बाद में स्वयं केट शर्मा ने मां की बीमारी का हवाला देते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली. बताते चले कि इससे पहले मीटू कैंपेन के तहत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. हालांकि बाद में जांच समिति ने जौहरी को पाक साफ ठहराया था.

Subhash Ghai Gets Relief in #MeToo: सुभाष घई को बड़ी राहत, यौन शोषण का आरोप लगाने वाली टीवी एक्टर केट शर्मा ने वापस लिया केस

Subhash Ghai Sexual Harassment: फिल्म निर्माता सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप, अभिनेत्री केट शर्मा ने दर्ज कराई एफआईआर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App