मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई और बॉलीवुड निर्माता- अभिनेता अरबाज खान ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सट्टा खेलने की बात कबूली है. इसके साथ ही अरबाज ने इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अपने लिंक को भी स्वीकार किया है. मुबंई की ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान के साथ तीन घंटे तक पूछताछ की है.

क्राइम ब्रांच ने बुकी सोनू और अरबाज खान को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की. पुलिस ने अरबाज से 5 सवाल पूछे जिनका उत्तर देकर वे फंस गए. अरबाज से पहला सवाल पूछा गया कि 1. क्या आपने सोनू जालान के साथ सट्टा लगाया?. दूसरा सवाल- सोनू को कैसे जानते हैं आप?. तीसरा सवाल- क्या इस बारे में परिवार को पता था?.

चौथा सवाल- अब तक कितनी रकम का सट्टा लगाया है?. पांचवा सवाल- क्या सोनू जालान ने उन्हें फोन पर धमकाया?. गौरतलब है कि सवालों का जवाब देते हुए अरबाज ने कहा कि उन्होंने आईपीएल मैचों के साथ-साथ इंटरनेशनल मैचों पर सट्टा लगाया है. साथ ही बताया है कि बीते साल IPL के मैचों पर लगाए पैसों में उन्हें लगभग 2.75 करोड़ का नुकसान हुआ.

क्राइम ब्रांच की पूछताछ में अरबाज ने कबूल करते हुए कहा कि वे 4-5 साल से इस धंधे में हैं. उन्होंने बताया कि परिवार इन कामों के लिए उन्हें हमेशा रोकता था लेकिन वे शौक के लिए करोड़ों रुपए मैचों में लगाते थे. इसके साथ ही अरबाज ने बताया कि उनके निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव चल रहा था जिस वजह से पारिवारिक तनाव के चलते वे इस सट्टेबाजी में शामिल हुए.

हालांकि मलाइका अरबाज को हमेशा इस सबके लिए मना करती थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया. वहीं अरबाज ने बुकी सोनु के साथ भी अपने लिंक होने की बात कबूली, लेकिन उन्हें ये नहीं याद कि पहली बार वे सोनु से कब मिले, कैसे मिला या किसने उन्हें सोनू से मिलवाया था. उन्हें इस बारे में ठीक से याद नहीं.

बता दें कि बीते शुक्रवार को भी ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल ने अरबाज से पूछताछ की. पुलिस को अरबाज और सोनू जालान की एक साथ तस्वीरें भी मिली थीं. सोनू जालान पर पुलिस मकोका के तहत केस दर्ज करेगी. वहीं अरबाज की तरफ से सलमान खान की लीगल टीम उनका पक्ष में बोलेगी. शनिवार सुबह बॉडीगार्ड शेरा के साथ सलमान क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे.

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने माना- खेला था आईपीएल में सट्टा, हारा 2.80 करोड़ रुपये

लवरात्रि का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान खान को पीटने वाले को दो लाख के इनाम की घोषणा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर