मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ( Mumbai Drug Bust LIVE Updates ) की मुश्किलें कम हों का नाम नहीं ले रही है. आज भी सेशन कोर्ट ने आर्यन के वकील की याचिका खारिज कर दी जिसके बाद अब वकील याचिका लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट जाएंगे. वहीं, आर्यन खान की गिरफ्तारी की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल है. NCB और कानून अपना काम कर रहा है लेकिन इंडस्ट्री के लोग लगातार शाहरुख खान का दुख बांटते नज़र आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच यह ख़बर सुर्ख़ियों में है कि शाहरुख खान के दोस्त कहे जाने वाले आमिर खान ने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है. मामले पर आमिर खान की चुप्पी कई लोगों को चौंका रही है क्योंकि लोग उन्हें एक बेबाक अभिनेता के रूप में जानते हैं.

KRK ने ट्वीट कर बताई आमिर की चुप्पी की वजह

ऐसे में जब आर्यन खान ड्रग्स मामले में आमिर खान ने कुछ नहीं कहा है तो इसको लेकर KRK ने अपने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि आमिर खान ने अभी तक आर्यन खान मामले पर चुप्पी क्यों साध रखी है? दरअसल, केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जब एक दोस्त ने आमिर से पूछा कि उन्होंने अभी तक आर्यन खान मामले पर चुप्पी क्यों साध रखी है तो उन्होंने कहा कि ना तो मैं शाहरुख खान का दोस्त हूं और ना ही मैं उनका दुश्मन हूं। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं है। सही बात है… यही बॉलीवुड परिवार, यह इस परिवार की सच्चाई है।’

बॉलीवुड इंडस्ट्री, यह परिवार नहीं बल्कि फिल्म बिजनेस है: KRK

KRK लगातार अपने ट्वीट के माध्यम से बताने की कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लोग एक परिवार की तरह मानते हैं लेकिन असलियत में यह परिवार नहीं बल्कि फिल्म बिजनेस है. यहां लोग अपने मतलब के लिए दोस्त बनते हैं और काम निकल जाने के बाद वो एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते हैं. इसी बीच KRK ने एक अन्य ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि साजिद नाडियाडवाला ने कभी भी शाहरुख के साथ फिल्म नहीं की और ना ही दोनों दोस्त हैं लेकिन फिर भी वो किंग खान के घर पहुंचे और उनका दुख बांटा.

यह भी पढ़ें :

Delhi Pollution: दिल्ली में बारिश के बाद फिर बढ़ा प्रदूषण, कई जगह AQI 250 के पार

Benefits Of Bathua ,जानिए बथुआ खाने के फायदे