मुंबई. एमटीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो रोडीज कई वजहों से चर्चा में बना रहता है. शो में प्रतिभागी से लेकर इस शो के टास्क की वजह से शो सुर्खियों में छाया रहता है. इस रियलिटी शो की जज नेहा धूपिया के साथ शो के कंटेस्टेंट ने कहा कि वो उनके साथ फ्लर्ट करना चाहता है, इसके साथ ही कंटेस्टेंट ने अपनी सेक्शुअल क्षमता तक बता डाली. जिसके बाद नेहा धूपिया गुस्से में तमतमा गईं और कंटेस्टेंट को हॉल से बाहर भगा दिया. इस कंटेस्टेंट का नाम था हर्वप्रीत.

इन दिनों एमटीवी पर प्रसारित होने वाले रोडीज के ऑडिशन चल रहे हैं जिसके लिए शो की पूरी टीम चंडीगढ़ पहुंची थीं. कंटेस्टेंट का चयन करने के लिए शो के जज एक्ट्रेस नेहा धूपिया, रघु और रणविजय मौजूद थें. ऑडिशंस के दौरान एक कंटेस्टेंट ऐसा आया जिसने हर सवाल के जवाब घूमा फिराकर दिए. इंटरव्यू में जब कंटेस्टेंट से पूछा गया कि वो क्यों इस शो से जुड़ना चाहते हैं तो वो कहते हैं कि यहां के माहौल में गर्मी पैदा करने के लिए. इसके साथ ही हरप्रीत ने कहा कि वो नेहा धूपिया को काफी पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करना चाहता है. इतना ही नहीं हर्वप्रीत ने अपनी सेक्शुअल पावर को बताने भी लगा. जिसके बाद शो के तीनों जज लाल-पीले हो गये और कंटेस्टेंट को जमकर मजा चखाया.

नेहा धूपिया ने हर्वप्रीत को कहा कि तुम इस शो के लायक नहीं हो. तुम्हें महिलाओं की इज्जत करना नहीं आता है. तुम अपनी सेक्शुअल स्ट्रेंथ बताने वाली बात बयां करती हैं कि तुम्हारी फितरत क्या है. जिसके बाद इस कंटेस्टे को हॉल से निकाल दिया गया.

OMGआयुष्मान खुराना ने भूमि पेडनेकर की सेक्स लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Neha Dhupia Photos: नेहा धूपिया की हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

बागी 2 के लेटेस्ट पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का दिखा जबरदस्त एक्शन, गन से गोलियां दागते आए नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App