MS Dhoni One Year Advertisement

नई दिल्ली, MS Dhoni One Year Advertisement  गौरव मुंजाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एम. एस. धोनी का एक विज्ञापन साझा किया है. इस विज्ञापन को उन्हें बनाने में एक साल का समय लगा है. आइये जानते हैं कि इस विज्ञापन में क्या ऐसा ख़ास है.

अनअकैडमी के इस ऐड में लगा पूरा एक साल

बेंगलुरु स्थित शैक्षणिक प्रौद्योगिक कंपनी अनअकैडमी ने एक प्रचार निर्माण में क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के साथ काम किया. इस प्रचार की खासियत ये है कि इसे बनाने के लिए पूरे एक साल का समय लग गया. ऐड का नाम लेसन नंबर 7 (Lesson No.7) हैं. इसमें धोनी ट्रैन से आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच उनके आगे कई बढ़ाए आती है. बावजूद कूदते फानते दौड़ते हुए धोनी सभी बढ़ाओ से लड़ रहे हैं. ये बाधाएं उन सभी मुश्किलों का प्रतिनिधित्व करती हैं जिन्हें असल में धोनी ने अपने करियर में महसूस किया था. इसको बनाने के लिए विशेष इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था. Unacademy के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव मुंजाल की माने तो इसे बनाने में एक साल का समय लग गया.

अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म

अपने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए संस्थापक मुंजाल ने कैप्शन में लिखा है, ये अब तक की हमारी सबसे महत्वकांक्षी और प्रतिष्ठित फिल्म है . जिसे बनाने में एक साल का समय लग गया.   

लोग कर रहे हैं पसंद

शेयर किये जाने के कुछ समय के भीतर ही इस ऐड को यूट्यूब पर 1.2 मिलियन से ज़्यादा और ट्विटर पर 3 मिलियन बार देखा जा चूका है. लोगों को तो यह ऐड पसंद आ ही रहा है साथ ही वीरेंद्र सेहवाग समेत कई क्रिकेटर्स ने भी इस प्रचार की तारीफ की है.

समांथा बोली बार बार देखना चाहती हूँ

साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामंथा रूठ ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहा उन्होंने विज्ञापन को साझा करते हुए लिखा कि इसमें इतनी पूर्णता के साथ जोड़ने का चरित्र है की मैं इसे बार-बार देखना चाहती हूँ.

 

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE