नई दिल्ली, देश के सबसे बड़े क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अब फिल्मों में उतरने की ठान ली है, इसकी तैयारी भी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. ठहरिए जनाब….अगर आप ये सोच रहे हैं कि धोनी फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है बल्कि वो बतौर प्रोड्यूसर फिल्म बिजनेस में उतरने वाले हैं.

साऊथ इंडियन फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे धोनी

खबर है कि महेंद्र सिंह धोनी साउथ की फिल्मों को प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं, जिसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है. फिल्म की स्टार कास्ट तक फाइनल की जा चुकी है और जल्द ही इसका आधिकारिक किया जाएगा. फिलहाल इसे लेकर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक धोनी की इस फिल्म की हीरोइन नयनतारा होंगी जो साउथ का एक बड़ा जाना-माना नाम है. गौरतलब है इससे पहले हरभजन सिंह भी तमिल फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

तमिलनाडू में है धोनी की ख़ासा लोकप्रियता

महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी की फैन फोलोइंग तमिलनाडू में भी गजब है. वहां उनके काफी फैंस हैं और लोग उन्हें प्यार से थाला बुलाते हैं, यही वजह है कि महेंद्र सिंह धोनी ने तमिल फिल्म को ही प्रोड्यूस करने का फैसला लिया है.

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं नयनतारा

वहीं एक्ट्रेस नयनतारा की बात करें तो वो बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. खबर है कि शाहरुख खान के साथ भी नयनतारा ने फिल्म साइन की है लेकिन इसका टाइटल अभी तक नहीं बताया गया है.

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर