बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अपनी चंचलता और नटखटपन के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. नन्हीं जीवा की बातें सुनकर अक्सर महेंद्र सिंह धोनी भी ताज्जुब करते हैं. जीवा अभी चार वर्ष की हैं लेकिन वह कई भाषाओं में बातें करती हैं. क्रिकेट के की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक उनकी नन्हीं बेटी को सभी प्यार करते हैं. महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी धोनी अक्सर जीवा के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उनकी बेटी को सोशल मीडिया पर किडनैप करने की धमकी दी गई है.

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को किडनैप करने की ये खुलेआम धमकी फिल्म अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने दी है. प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा कि कैप्टन कूल के बहुत सारे चाहने वाले हैं लेकिन मैं उनकी बेटी की फैन हूं.उन्हें अपनी बेटी जीवा को मुझसे बचाकर रखना होगा. मैं उनकी बेटी को किडनैप कर सकती हूं. प्रीति जिंटा ने इस फोटो को फैंस से कैप्शन देने के लिए कहा है. इसके बाद प्रीति ने स्माइल देती इमोजी बनाई है.

जाहिर है 5 मई को खेले गए आईपीएल के अंतिम ग्रुप मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था. प्रीति जिंटा अपनी टीम को चीयर करने के लिए ज्यादातर साथ बनी रहीं.

View this post on Instagram

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन अंतिम चार में जगह नहीं बना सकी. पॉइंट टेबल पर अगर नजर डाली जाए तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस साल 14 मैचों में से 6 जीते और 8 मैच हारे. लेकिन इस दौरान प्रीति जिंटा के उत्साह में कोई कमी नहीं आई.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आईपीएल 2019 में जबरदस्त प्रदर्शन रहा. सीएसके की टीम ने 14 मैचों में से 9 जीते और 5 हारे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनीं.

7 मई को चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2019 का पहला क्वालीफायर मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. इस मुकाबले में जो टीम जीतेगी उसे सीधे फाइनल में पहुंचेगी. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ये मुकाबला चेन्नई होम ग्राउंड एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2019 MI vs CSK 1st Qualifier Online Live Streaming: 7 मई को आईपीएल के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

IPL 2019 1st Qualifier MI vs CSK: आईपीएल के पहले क्वालीफायर में रोहित शर्मा पर भारी पड़ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, ये है बड़ी वजह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App