Monday, October 3, 2022

Mrs Falani : एक फिल्म नौ किरदार, स्क्रीन पर बिखरेगा स्वरा भास्कर का जादू

नई दिल्ली : अपनी कलारी से स्क्रीन पर जादू बिखेरने वाली स्वरा भास्कर जल्द ही एक अलग और अनोखे प्रोजेक्ट के साथ नज़र आने वाली हैं. वैसे तो स्वरा अपने विवादित बयानों को लेकर सूर्खियों में रहती हैं लेकिन उनकी अदाकारी के तो उनके दुश्मन भी दीवाने होंगे. स्क्रीन पर उनकी एक्टिंग का तो कोई तोड़ नहीं होता.

स्वरा करेंगी एक्सपेरिमेंट

स्वरा भास्कर अपने कई किरदारों संग एक्सपेरिमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. अब चाहे वो अनारकली आरा हो, रांझणा या फिर वीरे दी वेडिंग में निभाया गया बोल्ड किरदार जिसे लेकर विवाद तक हुआ था. एक बार फिर स्वरा अपने अनोखे किरदार से फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

जल्द ही स्वरा अपने फिल्मी करियर में पहली बार एकसाथ नौ किरदार निभाने वाली हैं. मिसेस फलानी टाइटिल नाम से उनका अगला प्रोजेक्ट काफी अलग होगा. इस फिल्म में स्वरा नौ अलग कहानियों में अलग किरदार निभाती नज़र आने वाली हैं. वाकई यह अपने आप में अनोखा एक्स्पेरिमेंट होगा.

स्वरा ने दिखाई एक्साइटमेंट

अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर स्वरा उत्सुक हैं. वह कहती हैं “मैंने अब तक अपनी तमाम फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल्स निभाये हैं, मगर मैंने‌ कभी नहीं सोचा था कि मुझे नौ अलग-अलग कहानियों में ,नौ अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिलेगा। मैं पहली बार 9 छोटी अलग-अलग फिल्मों में नौ अलग-अलग किरदार करुँगी. मुझे इन तमाम किरदारों में देखकर फैंस भी चकित हो जाएंगे.”

फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी बैकड्रॉप स्मॉल टाउन गर्ल का है. जहां छोटे शहर की लड़कियों की दबी ख्वाहिशों को दिखाया जाएगा. मसलन एक छोटी लड़की जो अपने बचपन में ‘नौ लख्का मंगा दें’ गाने सुनते वक्त हेमा मालिनी के सपने देखती है. फैमिली में उसे इजाजत नहीं है, शादी के बाद परमिशन नहीं मिलती, ऐसे में अधेड़ उम्र में वह अपने सपनों को पूरा करेगी.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news