बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां रूही और मिमी चक्रवर्ती का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल नुसरत जहां रूही और मिमी चक्रवर्ती टीएमटी बर कंपनी के लिए एक दुर्गा पूजा सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हिरोइनें भी हैं. वायरल डांस वीडियो में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती के अलावा बंग्ला एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी दिखाई दे रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है. आपको बता दें अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले नुसरत जहां न एक बांग्ला फिल्म साइन की है. उनकी इस फिल्म का नाम असुर है और इसे पावेल द्वारा निर्देशित किए जा रहे हैं. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है. इस फिल्म में तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां एक्टर अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है. नुसरत जहां ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि फिल्म सर्दियों में रिलीज होगी. नुसरत जहां की आखिरी बार बांग्ला फिल्म नकाब में दिखाई दी थीं.

नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल के बसरियत लोकसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और अपने प्रतिद्वंद्वी को भारी मतों से पराजित किया. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी. वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने राज चक्रवर्ती की फिल्म शत्रु से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फिल्म खोका 420 में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर में कई बंगाली फिल्मों में काम किया है.

Vicky Kaushal Bhoot Part One New Release Date: विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत पार्ट वन की रिलीज डेट बदली, अगले साल 21 फरवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Ayushmann Khurrana Bala New Release Date: आयुष्मान खुराना – भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला की सामने आई नई रिलीज डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App