नई दिल्ली. ऑनलाइन इंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स आने वाले 7 दिसंबर को दुनियाभर में एंडी सर्किस की ‘मोगली: लीजेंड ऑफ़ द जंगल’ को रिलीज करेगा. फिल्म में रोहन चंद को इंसान के बच्चे के रूप में दिखाया गया है. ये फिल्म रूडयार्ड किपलिंग की जंगल बुक कहानियों पर आधारित है. फिल्म का नया ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है.

फिल्म में क्रिश्चियन बेल ने पैंथर की आवाज दी है, केट ब्लैंचेट ने सांप की आवाज दी, बेनेडिक्ट कम्बरबैच ने शेर खान की आवाज दी है, फ्रीडा पिंटो ने गांव महिला मेसुआ का रोल निभाया है, टॉम होलंडर ने हिना ताबाक्की, पीटर मुलन ने भेड़िये की आवाज दी है और शिकारी जॉन लॉकवुड के रूप में मैथ्यू ने भूमिका निभाई है.

बता दें कि नेटफ्लिक्स की ओर से जारी बयान में कहा गया कि फिल्म लॉस एंजिल्स,न्यूयार्क, सैन फ्रैंसिस्को के सीमित थिएटरों पर रिलीज होगी. एक्टर- डायरेक्टर एंडी सेर्किस ने गुरुवार को कहा कि कहानी के भारतीय आधार को समझे बिना मोगली की कहाना बताना नामुमकिन है. वे नेटफ्लिक्स के सी व्हॉट्स नेक्स्ट: एशिया कार्यक्रम में बोल रहे थे. बता दें कि एंडी सेर्किस को ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ और ‘लार्ड्स ऑफ रिंग्स’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. सेर्किस ने कहा कि आपको कहानी को जानने के लिए मानना होगा की मोगली की कहानी का जन्म भारत में हुआ था और रूपयार्ड किपलिंग भारत से ही थे.

Nia Sharma Diwali Photo: लहंगा चोली में निया शर्मा का दिखा सेक्सी लुक

Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor: अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कपूर की टांग खींची तो बहन ने दिया ये जबरदस्त जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App