मुंबई.Movie Shamshera-

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं हालांकि वह जल्द ही धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, वह जल्द ही शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं, हालांकि इन दोनों फिल्मों की रिलीज में पहले देरी हो चुकी है और अब उनकी फिल्में कोरोनावायरस महामारी के कारण अटकी हुई हैं।

कई एक्टर्स की फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज होती हैं

दरअसल, कोविड-19 के दौर में कई एक्टर्स की फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज होती हैं, ऐसे में ट्रेड एक्सपर्ट्स को शमशेरा की चिंता सता रही है कि क्या मेकर्स इसे थिएटर में लाने के लिए कोरोना खत्म होने का इंतजार करेंगे. अब इस सवाल का जवाब फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने दिया है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”यह मेकर्स का फैसला है कि वे शमशेरा को कहां रिलीज करना चाहते हैं.” दरअसल, करण मल्होत्रा ने कहा, ‘यह पूरी तरह से मेकर्स का फैसला है कि वे अपनी फिल्म कहां रिलीज करेंगे. आदित्य चोपड़ा लंबे समय से फिल्म व्यवसाय में हैं और वह इसे अच्छी तरह समझते हैं।

वह फिल्म व्यवसाय के विशेषज्ञ हैं, मैंने यह निर्णय उन पर छोड़ दिया है। मुझे रचनात्मक कार्य करने में मजा आता है। मैंने अपनी समझ के अनुसार एक अच्छी फिल्म बनाई यह आदित्य चोपड़ा का फैसला है कि यह कब रिलीज होगी। मेरे निर्माता ने मुझे फिल्म के दौरान पूरी आजादी दी जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं।’

वहीं, करण मल्होत्रा ने कहा है, ‘वह खुद शमशेरा की रिलीज को देखकर उत्साहित हैं। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही रिलीज होगी। हालांकि, मैं यह बताना चाहूंगा कि शमशेरा की रिलीज के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि निर्माता सही समय पर इसकी रिलीज की घोषणा करेंगे।’ फिल्म शमशेरा यशराज बैनर की मेगा-बजट फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर के साथ-साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी होंगे।

Urfi Jawed Photoshoot : बिग बॉस फेम उर्फी ने करवाया ब्रा लेस फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

KGF 2 : केजीएफ 2 में नजर आएंगे संजय दत्त और रवीना टंडन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर