मुंबई. Antim: The Final Truth बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ गए हैं। लम्बे समय के इंतज़ार के बाद सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की स्टार्रर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे हैं।

सरदार पोलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं और सलमान खान

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के चर्चे ट्विटर पर काफी ज़ोरो शोरों से चल रही है। फिल्म अंतिम में सलमान खान एक सरदार पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं और सलमान खान का यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सलमान खान का फिल्म में स्क्रीन प्रजेंस और एक्टिंग की खूब प्रशंशा हो रही है। फिल्म ‘अंतिम’ ने फैंस का दिल जीत लिया है।

टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना का बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान ने पहली बार अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ काम किया है। फिल्म में आयुष शर्मा पहली बार एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आयुष शर्मा की खूब प्रशंसा हो रही है। टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने ‘अंतिम’ फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और आयुष और महिमा कि जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर हो रहे हैं सीन्स वायरल

ट्विटर पर फिल्म के काफी सीन्स खूब वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीन्स पर फैंस कमेंट कर फिल्म को ‘पैसा वसूल’ और ‘टॉप क्लास’ बता रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ देशभर में 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। यह फिल्म जॉन अब्राहम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को टक्कर दे रही है।

यह भी पढ़ें:

Chhorii Movie Review: न तो डराती, न ही सही से समझाती, हॉरर के ‘घूंघट’ में सामाजिक संदेश देती ‘छोरी

Kriti Sanon Spotted At Airport

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर