नई दिल्ली. Suprstar yash kkumar and nidhi jha सुपरस्टार यश कुमार अपनी बेहतरीन भोजपुरी फिल्मो की वजह से जाने जाते है. लेकिन उनकी निजी जिन्दगी भी चर्चा की विषय बनी रहती है. भोजपुरी इंडस्ट्री में लुलिया के नाम से मशहुर एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) के साथ रिश्ते को लेकर उनसे सवाल किए जाते रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है, जो अब वायरल हो रही है. आपको बता दें भोजपुरी अभिनेता यश कुमार पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है.

यश को निधि ने सिखाया प्यार का मतलब

शादीशुदा यश ने इंस्टाग्राम पर निधि झा के साथ दो फोटो शेयर की, इसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। फोटो को शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्सन में लिखा- ‘आपने मुझे दिखाया कि सच्चा प्यार क्या होता है। मैं आपको कभी भी खोना नहीं चाहता… आप मेरी जिंदगी की सनशाइन हो निक्कू, लव यू।’

निधि ने दिया जवाब

यश मिश्रा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए निधि झा ने लिखा- ‘लव यू टू बेबी। मुझे सहन करने के लिए धन्यवाद।’. उन्होंने यश कुमार के फोटो शेयर करने के तुरंत बाद उनकेलिए एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि अपनी हर सांस, आत्मा और दिल से वादा करती हू की हमेशा मैं तुमसे प्यार करती रहूंगी। ख़बरों के मुताबिक दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

दोहा में फिर शुरू होगी तालिबान और अमेरिका के बीच वार्ता

PM Modi K Man Ki Bat मेरे लिए सत्ता नहीं देश की सेवा पहले

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर