मुंबई.Movie ‘Atrangi Re’ Trend on Twitter – सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बहिष्कार की मांग अब जोरों पर है. दरअसल इस फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है. जी हां, #Boycott_Atrangi_Re भारत के टॉप ट्रेंड में है। आपको बता दें कि इस फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देने वाली है। इतना ही नहीं फिल्म के एक डायलॉग ने भी बवाल मचा दिया था। दरअसल, इस डायलॉग को सारा अली खान ने बोला है। आपको बता दें कि इस डायलॉग में हिंदू देवी-देवताओं शिव और हनुमानजी का जिक्र है।

हनुमानजी का प्रसाद समझेंगे, जो कोई हाथ फेलेगा मिल जाएंगे

दरअसल, फिल्म के एक सीन में सारा अली खान कहती हैं- ‘हनुमानजी का प्रसाद समझेंगे, जो कोई हाथ फेलेगा मिल जाएंगे। शिवजी का धतूरा है, मम्मी कसम मुह से जाएंगे पिछवाड़े से निकलेंगे।’ इसे लेकर लोगों ने सारा अली खान को बेशर्म बताया है। वहीं दूसरी जगह सारा कहती हैं- ‘मैं हिंदू ठाकुर वो कटाई मियांभाई, इसे कहते हैं रियल लव स्टोरी।’ अब लोग इन डायलॉग्स को लेकर सारा को भला-बुरा कह रहे हैं और गालियां भी दे रहे हैं. इस समय लगातार फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘लव-जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है क्योंकि हिंदी फिल्में और मुस्लिम हिंदू से शादी कर रहे हैं। अगर हमें लव जिहाद को रोकना है तो सबसे पहले हमें हिंदी फिल्म निर्माण पर अंकुश लगाना होगा।

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ‘बॉलीवुड में हमेशा हिंदू धर्म को निशाना बनाया जाता है और कई मौकों पर इसे बदनाम किया जाता है। क्योंकि हम इतने सालों से शांतिपूर्वक इसे सहन कर रहे हैं। इसलिए वे हमें नम्र और कमजोर समझने लगे हैं, और वे जो चाहें कर सकते हैं। इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ‘इस फिल्म में जिस किरदार के किरदार ने सबसे ज्यादा लोगों को हैरान किया है वह है अक्षय कुमार। एक बड़े तबके द्वारा हिंदू और राष्ट्रवादी कहे जाने वाले अक्षय कुमार बार-बार ऐसी भूमिका निभाते हैं जो पूरे हिंदू धर्म को कटघरे में खड़ा कर देता है। इसी तरह फिल्म को बैन करने की मांग जारी है।

Kalicharan Arrest : महात्मागांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jammu Kashmir: श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादी ढेर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर