बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Deepika Padukone 83 film first look Poster फिल्म 83 इन दिनों काफी चर्चा में है. 10 अप्रैल 2020 को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. आज फिल्म से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म से पहली बार दीपिका का फर्स्ट लुक नजर आया. हालांकि दीपिका और रणवीर ने एक साथ कई फिल्में की हैं. लेकिन 83 में दोनों काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. नए पोस्टर में दीपिका के नए लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए तरण ने यह भी  जानकारी दी है कि, फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी  देव के किरदार में नजर आएंगी. वहीं रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. कबीर खान की ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को हिन्दी सहित तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी.

बता दें कि अबतक फिल्म से कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. रणवीर सिंह, धैर्य कारवा, आर बद्री, पकंज त्रिपाठी, आदिनाथ कोठारे,एम्मी विर्क,साहिल खट्टर, हार्डी संधू, निशांत, कीर्ति आजाद, यशपाल शर्मा,ताहिर राज बशीन सहित कई लोगों के लुक सामने आ चुके हैं. हालांकि फैंस फिल्म से दीपिका पादुकोण का लुक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब दीपिका का लुक आने के बाद फैंस काफी खुश हैं. रोमा देव के किरदार में दीपिका के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

हालांकि दीपिका रणवीर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन शादी के बाद दोनों पहली बार 83 में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे और पति पत्नी के ही किरदार में.  फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है. इसका निर्दशन कबीर खान कर रहे हैं. इसे मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है. 10 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले सभी को इसके ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार है.

 

Also Read:

Amar Singh Apologises to Amitabh Bachchan: अमर सिंह को हुआ गलती का एहसास, सालों बाद बच्चन परिवार से मांगी माफी   

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song 2020: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट भोजपुरी होली गाने