बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 70 और दशक की एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी पायल डिकी सिन्हा का बीती रात 2 बजे मुंबई के माहिम स्थित हिंदूजा हॉस्पिटल में निधन हो गया है. पायल डिकी सिन्हा महज 45 वर्ष की थीं. पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, वह गंभीर किस्म के डायबीटीज का शिकार थीं, उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि वो लगातार पिछले दो सालों से वह कोमा की अवस्था में थीं.

पायल सिन्हा की बिगड़ती तबीयत को देखकर मौसमी चैटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने पायल के पति डिकी सिन्हा पर सही से ध्यान न रखने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि डिकी सिन्हा ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट बंद करवा दी. 2018 में उन्होंने अपनी बेटी के लिए बॉम्बे कोर्ट में एक याचिका दायर की थी.

मौसमी चटर्जी ने याचिका में लिखा- 28 अप्रैल 2018 में पायल को अस्पताल से घर लाया गया और डिकी ने देखभाल के लिए नर्स रखी थी. डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी और डाइट का खास ख्याल रखने के लिए कहा था. डिकी ने पायल पर कोई ध्यान नहीं दिया और ना ही उनकी डाइट का ख्याल रखा. इतना ही नही डिकी ने स्टाफ की पेमेंट भी बंद कर दी थी. नर्स चली गई और डिकी ने पायल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने से भी इंकार कर दिया. डिकी सिन्हा हमें पायल से भी नहीं मिलने देते हैं.

मौसमी चैटर्जी और जयंत मुखर्जी ने कोर्ट से बेटी की देखभाल के लिए इजाजत मांगी थी. गौरतलब है कि पायल मुखर्जी ने साल 2010 में डिकी सिन्हा के साथ शादी रचाई थी. मौसमी चटर्जी के पति जयंत मुखर्जी और बेटी पायल के दामाद डिकी सिन्हा दोनों एक ही कंपनी के डायरेक्टर थे, लेकिन 2016 में हुए आपसी विवादों के कारण दोनों के संबंध बिगड़ने लगे थे.

Also Read, ये भी पढ़ें- Rabia Sidhu Instagrma Photos: पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया के बोल्ड इंस्टाग्राम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Rani Mukerji Career: क्या मर्दानी 2 रानी मुखर्जी के डूबते करियर का बन पाएगी सहारा

Tanhaji Poster: तानाजी द अनसंग वॉरियर का दूसरा ट्रेलर 16 दिसंबर को होगा रिलीज, लेटेस्ट पोस्टर से अजय देवगन और सैफ अली खान का दिखा दमदार लुक

Mardaani vs Mardaani 2 Comparisons: रानी मुखर्जी की मर्दानी को मात देती मर्दानी 2 में जानिए क्या है नया और दमदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर