मुंबई. Mouni Roy Weddding -टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में फोटोग्राफर्स ने मौनी रॉय को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, वह मास्क पहने नजर आईं, लेकिन सबसे खास बात यह थी कि वह अपनी शादी के लिए गोवा की फ्लाइट पकड़ने जा रही थीं. वह अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने गोवा जा रही हैं।

ये कपल 27 जनवरी 2022 यानी इस गुरुवार को गोवा के बीचोंबीच अपने दोस्तों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे से शादी करने जा रहा है. आपको बता दें कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था। सूरज पेशे से बिजनेसमैन हैं। उनका ज्यादातर कारोबार दुबई में है। वह एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी और सूरज के रिश्ते की खबरें 2019 से ही सुनने को मिलने लगी थीं। इस कपल को कई बार एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद मौनी रॉय अब बॉलीवुड की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी ने अब रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ”मौनी और सूरज ने अपने दोस्तों के लिए शादी के बाद पार्टी का भी इंतजाम किया था। लेकिन कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए उन्हें यह पार्टी रद्द करनी पड़ी। कोविड की स्थिति में मौनी किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती थीं। ऐसे में फिलहाल मौनी का पूरा फोकस वेडिंग इवेंट पर है।”

Bigg Boss Ott Winner: विनर दिव्या अग्रवाल ने दिए किलर पोज़, कैमरे में कैद हुए Oops Moment !

India’s Got Talent Season 9 : सेट पर लगी भीषण आग! शिल्पा शेट्टी को बचाने दौड़े बादशाह

Auto Driver Love For Lata Mangeshkar जब तक लता दीदी सही नहीं हो जाती तब तक नहीं पहनेगा चप्पल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर