Mauni Roy Wedding:

मुंबई, Mouni Roy Wedding: टीवी वर्ल्ड की हॉट नागिन उर्फ़ मौनी रॉय बहुत जल्द दुल्हन बनने वाली हैं. मौनी रॉय जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. खबरें हैं कि दोनों 27 जनवरी को गोवा में बीच किनारे शादी करेंगे.

गोवा में करेंगे शादी

अभिनेत्री मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. अभिनेत्री की शादी के लिए डब्ल्यू गोवा रिजॉर्ट बुक करवाया जा चुका है. पहले अभिनेत्री दुबई में शादी करने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते केसेज़ को देखते हुए अभिनेत्री ने शादी के लिए गोवा का चुनाव किया. बताया जा रहा है कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को दोपहर में शादी करने वाले हैं. दुसरे दिन गोवा में ही इनकी रिसेप्शन पार्टी रखी गई है. इस पार्टी में प्रतीक उतेकर और राहुल शेट्टी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है.

मेहमानों को दिखाना होगा वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट

टेलीविज़न की हॉट नागिन मौनी रॉय अब शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अभी से ही सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को शादी के लिए न्योता भेजा जा रहा है. शादी में आने वाले मेहमानों के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य होगा.

इन सेलेब्रिटीज़ को दिया न्योता

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी में एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, आशिका गोराड़िया समेत कई करीबी दोस्त शामिल होंगे. इसके अलावा मौनी रॉय अपनी बैचलरेट पार्टी भी गोवा में ही करने वाली हैं. 

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर