बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टीवी की नागिन मौनी रॉय ने खुलासा किया कि वह रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य व नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी. साथ ही उन्होंने बताया कि जब उन्हें ब्रह्मास्त्र में विलन के रूप में चुना गया तो मैं बेहद हैरान थीं. 33 वर्षीय मौनी रॉय अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. जिन्होंने अपने रोल को लेकर काफी कुछ बताया.

मौनी रॉय ने कहा कि वह अलग अलग तरह के रोल करना चाहती हैं. जब उन्हें नेगेटिव रोल ऑफर हुआ तो उनके होश उड़ गए थे. मौनी ने कहा कि मैं फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहा. मैं विविधताओं से भरे रोल करना चाहती हैं ये चीज मेरे लिए चुनौति भी हैं. मुझे ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने नागिन सीरियल में देखने के बाद इस फिल्म की खलनायिका के तौर पर चुना और उन्हें लगा कि मैं इसे अच्छे से निभा सकती हैं.

इसके साथ ही मौनी रॉय ने कहा कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी इच्छा अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की भी पूरी हो गई है. वहीं आलिया भट्ट और रणबीर भी काफी स्वीट हैं ये लोग सफल होने के बावजूद काफी विनम्र हैं. बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र के अलावा जॉन अब्राहम के साथ रॉ : रोमियो अकबर वाल्टर फिल्म में नजर भी आएंगी. जिसका हाल में ही बुलैया सॉन्ग रिलीज हुआ. मौनी रॉय की ब्रह्मास्त्र से पहले यह फिल्म पांच अप्रैल को रिलीज होगी.

वहीं मौनी रॉय की करियर की बात करें तो उन्हें नागिन से इंडस्ट्री से फेम मिला. उन्होंने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वह गोल्ड फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आईं.

Mouni Roy Sexy Look: गोवा में मौनी रॉय मना रही है वेकेशन, देखे सेक्सी फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App