बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. छोटे पर्दे की सबसे हॉट दिवा मौनी रॉय ने सालों तक टीवी सीरियलों की दुनिया पर राज किया. उन्होंने एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी के रूप में काम किया और लोगों का दिल जीता. जिसके बाद मौनी रॉय ने पर्दो की तरफ रुख किया. बता दें सोमवार को एकता कपूर के बच्चे रवि के नामकरण समारोह में शामिल होने के लिए मौनी रॉय पहुंची. मोनी रॉय इस पार्टी में ब्लैक कलर के साड़ी में नजर आई. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं साथ में उन्होंने बड़ी ऑक्सीडाइज्ड इयररिंग्स पहनीं है जो उनके चेहरे पर चार चांद लगा रहा था. मौनी रॉय अपने स्टाइल के साथ हमेशा अलग लगती हैं उनका लुक बाकियों से काफी अलग और अच्छा होता हैं.

बता दें मौनी रॉय एकता के अलौकिक नाटक नागिन सीरीज़ में अभिनय करती थी तो मौनी के फैन्स को काफी पसंद आता था. फिलहाल मौनी रॉय छोटे पर्दे से काफी दूर हैं. टीवी की दुनिया में से कामयाब होने के बाद मौनी रॉय ने पिछले साल फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म के बाद मौनी रॉय को अलग पहचान मिली. जिसके बाद मौनी रॉय, करण जौहर की बिग बजट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी. मौनी राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में भी नजर आएंगी.

 

Photo- Pinkvilla
mouni roy
Photo – PinkVilla

View this post on Instagram

Missing

A post shared by mon (@imouniroy) on

Kate Sharma Valentine Song: वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगा केट शर्मा का रोमांटिक गाना, हवाओं में बिखरेगा रोमांस

Sunny Leone Twins Birthday Video: 1 साल के हुए सनी लियोनी के जुड़वा बच्चे, अशर और नोहा संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App