नई दिल्ली. टीवी और बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द दी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बहुत कुछ कहा है। इससे पहले, यह बताया गया था कि ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री दुबई के एक बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा था कि मौनी ने सूरज के साथ अपने रिश्ते को तब बताया था जब अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थीं जिसमें सूरज ने उनके माता-पिता को मम्मी और पापा कहकर संबोधित किया था। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी जल्द वह  सूरज के साथ शादी करने वाली हैं।

 सूत्रों की मानें तो  मौनी की मां कुछ दिनों पहले सूरज के माता-पिता से मिलीं और उनकी बातचीत मुख्य रूप से उनके संबंधों के बारे में हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि मंदिरा बेदी के आवास पर कथित बैठक हुई और सब कुछ सुचारू रूप से चला। मौनी का भाई भी वहीं पर मौजूद  थे।

एक सफल टीवी अभिनेत्री होने के अलावा, मौनी  रॉय ने साल 2018 में अक्षय कुमार के साथ गोल्ड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म, ब्रह्मास्त्र कीनजर आने वाली हैं। जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बता दें मौनी पहले अभिनेता मोहित रैना के साथ लंबे समय तक रिश्ते में थीं, हालांकि दोनों ने इसे दो साल पहले छोड़ दिया था, जिसके बाद अभिनेत्री ने सूरज को डेट करना शुरू कर दिया था और अब यह जोड़ी अपने रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है।

Mouni Roy Viral Pictures: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस बार गोल्डन गाउन का चलाया जादू, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर