नई दिल्ली:  मशहूर टीवी सीरिअल ‘नागिन’से अपनी पहचान बनाने वाली मोनी रॉय को कौन नहीं जानता?आजकल मोनी अपने सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से प्रशंसा बटोरती रहती हैं, उन्होंने लोगों को इस कदर अपना दीवाना बनाया है कि, लोग उनकी अगली फोटो का इंतजार करते हैं।हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पीली बिकनी में फोटो शेयर की, जिसमें वो पूल में एंजॉय करती नज़र आयीं।इस फोटो ने फैन्स को उनके लुक का और भी ज़्यादा कायल बना दिया, जिसको लोगों ने खूब सराहा भी।

मोनी रॉय अपनी अदाओं से ज्यादा अपने सेक्सी, बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।मोनी अपने होठों की सर्जरी को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं, पर फिलहाल उन्होंने इस बात को लेकर मीडिया से अभी तक खुलकर बात नहीं की है।  मोनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के टीवी सीरिअल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की।जिसमें उन्हें स्मृति ईरानी की बेटी का रोल दिया गया।अपनी निज़ी समस्याओं के कारण उन्होंने 2 साल बाद इस सीरिअल को छोड़ दिया।इसके बाद उन्हें अच्छे सीरिअल्स में काम मिलना बंद हो गया।मोनी ने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी और वो अपने हौसलों के साथ उड़ान भरती रहीं।इसके बाद वे टीवी के मशहूर सीरिअल ‘देवों के देव महादेव’ में मोहित रैना के साथ पार्वती के रोल में नज़र आयीं जिसने लोगों के बीच उनकी अलग पहचान बना दी।

फिर आया उनके जीवन का टर्निंग प्वाइंट, जब उन्होंने एकता कपूर के टीवी सीरिअल ‘नागिन’ में कपूर को इस सीरिअल की और कड़ियां बनानी पड़ीं।छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि अब मोनी ने बड़े पर्दे पर भी अपनी चमक फैलाना शुरू कर दिया है।उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म ‘गोल्ड’ की, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में थीं।यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी।सूत्रों के मुताबिक वे जल्द ही रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी।
  मोनी के दीवाने उनकी खूबसूरती की तरह दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।

मोनी, गौरव चौपड़ा को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को औपचारिक रूप से माना था, और जल्द ही शादी करने की बात भी कही थी। 2 साल गौरव चौपड़ा के साथ रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया।उसके बाद ख़बरें आना शुरू हुईं कि वे ‘देवों के देव महादेव’ के लीड ऐक्टर मोहित रैना को डेट कर रही हैं। इंटरव्यूस में दोनों एक दूसरे की तारीफें करते थे।फिर एक समय ऐसा आया जब दोनों एक दूसरे के विपरीत बोलने लगे और बताया कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे, उनके बीच ऐसा रिश्ता कभी नहीं था।फ़िलहाल इस वक़्त उनकी डेटिंग के चर्चे ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ चल रहे हैं,पर इस पर दोनों में से किसी ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

Mouni Roy Sexy Photo Video: लेटेस्ट फोटो में दिखा मौनी रॉय का बदला बदला अंदाज, देखें हॉट वीडियो

Nushrat Bharucha Sexy Instagram Photo: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा हॉटनेस का जलवा, साड़ी में दिखा बोल्ड अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर