नई दिल्ली. अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने पिता अनिल रॉय को उनकी आठवीं पुण्यतिथि पर उनको याद किया. 9 जून, 2013 को मौनी  के पिता का निधन हो गया था, जब अभिनेत्री सीरियल जूनून ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क में मीरा का किरदार निभा रही थीं. मौनी ने अपने पिता की तस्वीर पोस्ट की और सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा.

अपने पिता के लिए मौनी रॉय की पोस्ट

मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह अपने पिता की फ़्रेम की गई तस्वीर के सामने बैठी देखी जा सकती हैं.  इस अवसर पर, उसने कामना की कि वह “पारलौकिक प्रकाश में” खुश रहे और वह उसे हर दिन याद करे.

“आज 8 साल हो गए हैंआप पारलौकिक प्रकाश और प्रेम में सबसे अच्छे हैं हम आपको हर रोज प्यार से याद करते हैं. ”उन्होंने फोटो के साथ लिखा. इंडस्ट्री से मौनी के कई दोस्तों ने अपना समर्थन दिखाया और अभिनेत्री पर प्यार बरसाया. मौनी रॉय के करीबी दोस्त और पूर्व सह-कलाकार, अर्जुन बिजलानी ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करके एक दिल का इमोजी साझा किया. जबकि, मंदिरा बेदी ने लिखा, “आपको प्यार और दुआएं भेज रहा हूं..” अन्य, जैसे आशका गोराडिया, नेहा स्वामी, करण टैकर, दृष्टि धामी, अदा खान, आदि ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया.

मौनी रॉय का करियर

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार लंदन कॉन्फिडेंशियल में नजर आई थीं. वह जल्द ही अयान मुखर्जी  फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं.फिल्म में मौनी एक नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी.

Kangan Ranaut No Work: काम नहीं मिलने के चलते पिछले साल के मुकाबले आधा भी टैक्स नहीं भर पाईं कंगना रनौत

Mahi Vij Brother Death in Covid : अभिनेत्री माही विज ने कोविड के चलते खोया अपना 25 साल का भाई, बेड दिलाने के लिए जताया सोनू सूद का आभार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर