नई दिल्ली. टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर सभी के दिलों में राज करने  वाली मौनी रॉय का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने में वह अभिनेता अंगद बेदी के साथ नजर आ रही हैं और उनके गाने का नाम ‘बैठो-बैठो’ है। गाने में दोनों के बीच शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री है जो आप यहां देख सकते हैं। इस गाने में पहली नजर के प्यार को दिखाया गया है। जी दरअसल गाने की कहानी में मौनी और अंगद एक शादी समारोह में पहुंचते हैं और यहां वे एक-दूसरे को पहली नजर में दिल दे बैठते हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में अंगद और मौनी को ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है।

गाने के वीडियो में मौनी पिंक लहंगे की चुन्नी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अंगद बेदी ने भी कोट पहना हुआ है। अब दोनों को पर्दे पर खूब प्यार मिल रहा है और लोग गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गाने को स्टेबिन बेन, दानिश साबरी और ऐश्वर्या पंडित ने आवाज दी है। गीत दानिश साबरी द्वारा लिखे गए हैं और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित हैं।

हालांकि, अंगद बेदी और मौनी रॉय ने इससे पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर गाने का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उत्साह झलक रहा था। उस वक्त अंगद ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ‘क्या आप पहली नजर के प्यार में विश्वास करते हैं।’ काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। अंगद बेदी की बात करें तो वह जल्द ही एक और बच्चे के पिता बनने वाले हैं।

Vaani Kapoor BellBottomm Promotion: वाणी कपूर ने फिल्म “बेलबॉटम” के प्रमोशन के दौरान ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा-Queen

Kareena Kapoor Schoking Reveal : करीना कपूर ने किया खुलासा अपनी गर्भावस्था के दौरान “स्ट्रेच मार्क्स के बारे में थी चिंतित”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर