नई दिल्ली, इस धरती पर यदि कहीं स्वर्ग है तो वो माँ के चरणों में है लेकिन जैसे माँ एक स्वर्ग होती है वैसे ही वो संकट आने पर नर्क का रूप भी ले सकती है. ऐसे ही कुछ हौसले और जज्बे से भरे माँ अभिनय आप देख सकते हैं इन वेब सीरीज में. तो क्या आप तैयार हैं?

माई

इन दिनों ये वेब सीरीज काफी चर्चाओं में है. ये ऐसी माँ की कहानी है जिसकी बेटी हादसे में मारी जाती है और वह इस साधारण से दिखने वाले हादसे की तह में अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जाती है. इस कहानी में माँ का किरदार साक्षी तर्वर ने निभाया है. जो काफी दमदार है साथ ही उनकी बेटी के किरदार में वामिका दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज को अतुल मोंगिया ने डायरेक्ट किया है.

आर्या

राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज सुष्मिता सेन स्टारर है. इस सीरीज में सुष्मिता एक माँ के दमदार किरदार में दिखाई देंगी. उनके किरदार का नाम आर्या है. जिसके पति को उसके भाई और पिता मार देते हैं. पति की मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या जी जान लगा देती है. इसी संघर्ष को इस वेब सीरीज में दिखाया गया है.

मेंटलहुड

क्या परिस्थितियां होती हैं जिससे मदरहुड, मेंटलहुड तक पहुंच जाता है, एक मां किन मानसिक परिस्थितियों से गुजरती है, इसी की कहानी है मेंटलहुड। ये बेव सीरीज में सुपर मॉम्स अपने परिवार को मिसीबत से बचाती नज़र आएंगी. करिश्मा कपूर के अलावा लोतमा शोम, श्रुति शेठ, संध्या मृदुल और शिल्पा शुक्ला इस सीरीज में दमदार अभिनय में दिखाई देंगी.

लैला

अपने पति के मर्डर के बाद अपनी बच्ची की तलाश में जुटी एक माँ की कहानी है ये वेब सीरीज. इसमें जद्दोजहद के साथ एक महिला के संघर्ष को दिखाया गया था. जिसपर बहुत ही ज़्यादा अत्याचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर