नई दिल्लीः डायरेक्टर-प्रड्यूसर-एक्टर करण जौहर बॉलीवुड के कुछ खास चेहरों में से हैं, जिन्होंने अपने पिता के काम को आगे बढ़ाते हुए न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, बल्कि सैकड़ों स्टार्स को उन्होंने बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने में फिल्मी तरीके से मदद की. हालांकि, करण जोहर फेमस होस्ट भी हैं और कई अवॉर्ड समारोह में उन्होंने होस्ट के रूप में भी अपनी अलग पहचान बनाई है, लेकिन उनका सबसे पॉप्युलर चैट शो कॉफी विद करण मशहूर होने के साथ ही विवादित भी है.

भारत में भले डिजिटल कंटेंट के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) जैसा सेंसर बोर्ड नहीं है, लेकिन यहां के दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर को जरूर पता है कि किस कंटेंट और किस शो में किस सिलेब्रिटी, स्पोर्ट्सपर्सन या किसी जानी-मानी हस्ती की बातों पर विवाद पैदा हो सकता है. ठीक ऐसा ही हुआ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के हालिया शो के गेस्ट क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के साथ.

ये दोनों क्रिकेटर शो और करण जौहर के अजीबोगरीब सवालों में इतने खो गए कि लगभग भूल ही गए कि जोश-जोश में कही गईं उनकी बातें उनके कैरियर की सबसे बड़ी भूल साबित होगी. न ही करण जौहर ने इस शो की शूटिंग के बाद एडिटिंग टेबल पर इस बात का ध्यान रखा कि उनके इस तरह के सेक्सिस्ट और महिलाओं की गरिमा को चोट पहुंचाने वाले सवालों से दर्शकों के साथ ही हार्दिक और राहुल के कैरियर पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि बिल्कुल हल्के-हल्के में कही गईं बातों से इतना बड़ा विवाद फैल जाएगा और कैरियर के सबसे अहम मोड़ पर हार्दिक और राहुल मैच बैन या निलंबन जैसी स्थिति का सामना करेंगे. अब स्थिति ऐसी हो गई है कि करण के इस शो से अब तक पैदा हुए विवादों की परत खंगाली जा रही है. इसी कोशिश में जब हमने करण जौहर के इस फेमस चैट शो से जुड़े विवादों के बारे में पड़ताल किया तो कई विवाद सामने आए, जहां कई जाने माने सिलेब्रिटी एक-दूसरे के दुश्मन हो गए और खुद करण जौहर पर भी कई आरोप लगे.

जब कंगना ने करण जौहर पर भाई-भतीजावाद का लगाया आरोप
करण जौहर ने साल 2017 में दौरान कॉफी विद करण के पांचवें सीजन में फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत को आमंत्रित किया था. सबसे दिलचस्प और विवादित बात तब हो गई, जब कंगना ने करण जौहर पर सीधे आरोप लगाया कि वह बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ा रहे हैं और मुंबई से बाहर के और थिएयर के कलाकारों को ज्यादा मौका नहीं मिल पा रहा है. इसके बाद तो जैसे हर किसी की जुबान पर ये बातें घर कर गईं और बॉलीवुड में इसकी चर्चाएं अब तक चल रही हैं.

जब रणबीर कपूर के बारे में दीपिका और सोनम ने चौंकाने वाली बात कही थी
बॉलीवुड में दिल जुड़ना और टूटना आम बातें मानी जाती हैं, लेकिन कुछ ब्रेकअप ऐसे भी हैं, जिनकी खबरें मीडिया में काफी समय तक चलीं. ऐसी ही एक खबर थी एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप. करण जोहर ने साल 2010 में अपने चैट शो के तीसरे सीजन में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर को शो पर बुलाया था. शो के दौरान करण ने दोनों एक्ट्रेस से पूछा कि रणबीर कपूर को किस प्रोडक्ट का विज्ञापन करना चाहिए, झट से दोनों एक्ट्रेस ने कॉन्डम का नाम लिया. इस शो की भी काफी समय तक चर्चा चली थी.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर में ठन गई थी
इस वाकये की शुरुआत भी करण जौहर के शो से ही हुई थी. करीना इस शो में अपने पति सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं. शो के दौरान करीना ने बोला कि पता नहीं क्यों प्रियंका अमेरिकी लहजे में बात करती हैं और कहां से यह लहजा सीखा. इस शो के तुरंत बाद प्रियंका ने भी रिप्लाई किया था कि आपके बॉयफ्रेंड ने जहां से यह लहजा सिखा है, वहीं से मैंने भी सीखा है. इसके बाद इनदोनों एक्ट्रेस के बीच जैसे दीवार खींच गई और दोनों की दुश्मनी के चर्चे वर्षों तलक होते रहे. मालूम हो कि इन दोनों एक्ट्रेस के शाहिद कपूर से अफेयर की खबरें भी मीडिया में छाई रहीं थीं.

करीना ने जॉन पर कमेंट किया को विपाशा बसु ने दिया करारा जवाब
करीना कपूर इस शो पर कई विवादों को जन्म दे चुकी हैं. शो के दौरान जब करण जौहर ने जॉन अब्राहम के बारे में पूछा तो उन्होंने जॉन को एक्सप्रेशनलेस यानी भावविहीन बताया था. इसके बाद तो जैसे हंगामा हो गया. उस समय जॉन की गर्लफ्रेंड विपाशा बसु ने करीना को करारा जवाब देते हुए कहा था कि करीना के पास इतने एक्सप्रेशंस हैं कि पूछिए मत.

Harbhajan Singh slams Hardik Pandya KL Rahul: हरभजन सिंह ने हार्दिक और राहुल को जमकर लताड़ा, कहा- दोनों ने क्रिकेटरों की इज्जत डुबो दी

Hardik Pandya K L Rahul Out from First ODI: के एल राहुल- हार्दिक पांड्या को महंगी पड़ी करन जौहर की कॉफी, अभद्र टिप्पणी के चलते जांच पूरी होने तक टीम से सस्पेंड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App