मुंबई. मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सारी तैयारियां कर ली गई है। मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के लिए गोवा में एक बेहतरीन लोकेशन प्लान की गई है, वहीं रोमांटिक अंदाज में सूरज और मौनी 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं मौनी के सेलिब्रेशन को लेकर काफी तैयारियां की जा रही हैं. रॉय की शादी में भी कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है।

इसी तरह शादी के मेहमानों के लिए भी कोरोना की स्थिति को देखते हुए विशेष दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय को कोरोना के चलते अपनी ड्रीम वेडिंग में कुछ कमियां करनी पड़ रही हैं. मिली रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई मेहमानों के नाम लिस्ट से काट दिए हैं. शादी में आए मेहमानों से भी आरटीपीसीआर की रिपोर्ट मांगी जाएगी उसके बाद ही उन्हें विवाह स्थल पर आने दिया जाएगा.

ऐसी ही खबरें हैं कि मौनी अपनी शादी के मौके पर टीवी के अपने खास दोस्तों को शादी में इनवाइट नहीं कर पाएंगी। हालांकि बाद में मौनी का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में होगा, खासकर इंडस्ट्री के लोगों के लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय की शादी दो दिनों तक चलेगी। इसमें शादी से पहले की रस्में पूरी होंगी। शादी का जश्न 26 तारीख से शुरू होगा। 27 जनवरी को मौनी और सूरज की शादी होगी। मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने इसके लिए साउथ गोवा में फुल फाइव स्टार होटल बुक किया है। ताकि यात्रियों को कोई परेशानी न हो।

Hritik Roshan Mother Video : ऋतिक ने शेयर किया 68 वर्षीय माँ का वर्कऑउट वीडियो

Umar Riaz on relationship with Rashmi Desai : रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर उमर रियाज का बड़ा खुलासा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर