नई दिल्ली. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को नई दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, जैकलीन से एक गवाह के रूप में पूछताछ की जा रही है, जो सुकेश चंद्रशेखर द्वारा संचालित एक कथित बहु-करोड़ जबरन वसूली रैकेट के साथ है। ईडी ने कहा कि 36 वर्षीय अभिनेत्री से चार घंटे तक पूछताछ की गई और उसका बयान दर्ज किया गया। “वह मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रही है और इसीलिए उससे चल रहे मामले में गवाह के रूप में पूछताछ की जा रही है।” ईडी के अधिकारी ने एएनआई को बताया।

ईडी ने पिछले हफ्ते चंद्रशेखर के कुछ परिसरों पर छापा मारा था और चेन्नई में समुद्र के सामने एक बंगला, 82.5 लाख नकद और एक दर्जन से अधिक शानदार कारों को जब्त किया था। इसने एक बयान में दावा किया था कि चंद्रशेखर एक “ज्ञात ठग” है और दिल्ली पुलिस द्वारा कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और लगभग 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जांच की जा रही है।

ईडी ने कहा, “चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं और वर्तमान में वह रोहिणी जेल (दिल्ली पुलिस मामले में) में बंद है।” कहा। जेल में होने के बावजूद, चंद्रशेखर ने लोगों को “धोखा देना बंद नहीं किया”।

“उन्होंने (जेल में अवैध रूप से खरीदे गए सेलफोन के साथ) तकनीक की मदद से लोगों को ठगने के लिए फर्जी कॉल किए क्योंकि कॉल किए गए पार्टी के फोन नंबर पर प्रदर्शित नंबर वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के थे।

ईडी ने दावा किया था, “इन लोगों से (जेल से) बोलते हुए, उसने एक सरकारी अधिकारी होने का दावा किया, जो लोगों को कीमत पर मदद करने की पेशकश कर रहा था।”

Priyanka Chopra Back To Work : काम पर लौटी प्रियंका चोपड़ा प्लेन में खूब रोईं, जानिए क्यों

कराची में ईद वाली वीडियो को नीलाम करेंगे पत्रकार चांद नवाब, बजरंगी भाईजान में दिखाई गई थी कहानी

चंडीगढ़ में स्थापित होंगे गतका के पांच प्रशिक्षण केंद्र

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर