Money Heist Actress Esther Acebo

 

नई दिल्ली ,Money Heist Actress Esther Acebo मनी हाइस्ट से फेम पाने वाली स्पैनिश एक्ट्रेस इस्तर एस्बो (Esther Acebo) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल होने की वजह कुछ ख़ास है.एक्ट्रेस ने अपने घर में हिन्दू भगवान गणेश की एक तस्वीर लगायी है जिसे सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब शेयर किया है.

वीडियो में नज़र आयी भगवान की तस्वीर

फेमस वेब सीरीज, मनी हाइस्ट में स्कॉटहोम के किरदार से लोगो का मन जीतने वाली एक्ट्रेस ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनके घर में पीछे दीवार पर हिन्दू भगवान गणेश की तस्वीर को फैंस ने नोटिस किया. इसके बाद एक हिंदुस्तानी फैन ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसे भारत के लिए गर्व की बात बताई. फैन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘भारत के लिये यह एक गर्व वाला क्षण है जहां स्पैनिश एक्ट्रेस इस्तर एस्बो जिन्होंने नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज मनी हाइस्ट से पूरी दुनिया में नाम कमाया, उन्होंने बहुत गर्व के साथ अपनी वीडियो में भगवन गणेश की तस्वीर को दिखाया है.

स्कॉटहोम के किरदार ने जीता था दिल

मनी हाइस्ट में इस्तर ने स्कॉटहोम का किरदार निभाया था. जिसने लोगो का खूब ध्यान आकर्षित किया था. इसके अलावा इस्तर, Los encantados (2016) और La casa de tiza में भी नज़र आ चुकी है.

मनी हाइस्ट का बनेगा हिंदी रीमेक

पिछले साल मनी हाइस्ट की कड़ी में हिंदी नाम भी जुड़ चुका है. इसका नाम, ‘थ्री मंकी’ होगा जिसमे अर्जुन रामपाल प्रोफेसर के रोल में नज़र आएंगे. इस हिंदी रीमेक को अब्बास मस्तान डायरेक्ट करेंगे. इसी कड़ी में पिछले दिनों अर्जुन ने खुद शूटिंग के पहले सेट्स से अपनी तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की थी.

 

ये भी पढ़ें :-

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

CM Yogi Adityanath Targeted SP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास, सपा पर बोला हमला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर