बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों और वीडियो को लेकर तो कभी अपने सीरियल को लेकर. एक बार फिर से मोनालिसा अपनी लेटेस्ट फोटो के कारण सुर्खियों में छाई हुईं है. मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीर में मोनालिसा रेड सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, माथे पर मोनालिसा ने बड़ी सी रेड बिंदी लगा रखी है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. मोनालिसा का ये लुक उनके सीरियल नजर का है.

मोनालिसा स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल नजर में डायन की भूमिका में नजर आती हैं. मोनालिसा के डायन अवतार को खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं बल्कि फैंस मोनालिसा को छोटे परदे की सबसे खूबसूरत डायन कहते हैं. मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट फोटो महज कुछ देर पहले ही शेयर की है, इतने ही देर में 17 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस तस्वीर को कितना पसंद कर रहे हैं.

सिर्फ लाइक्स ही नहीं बल्कि फैंस मोनालिसा की फोटो पर कमेंट्स की बौछार करने में भी लगे हुए हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. इसके अलावा मोनालिसा के कई हजार फैंस और भी हैं जो उन्हें पसंद तो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं. बता दें मोनालिसा 200 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा को अंतरा बिस्वास के नाम से भी जाना जाता है. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है, और हिट फिल्में दी हैं. मोनालिसा का हॉट एंड सेक्सी डांस वाला वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद भी करते हैं. 

Monalisa Sexy Video: डॉलर में छुआईल बा गाने पर मोनालिसा और पवन सिंह के इस बेहद हॉट डांस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, देखें वीडियो

Monalisa Sexy Photo: सेक्सी पोज देती भोजपुरी स्टार मोनालिसा का दिखा कातिलाना अंदाज, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App