नई दिल्ली : New Delhi

Bhojpuri Cinema : नच बलिये (Nach Baliye) और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आग लगा देने वाले यूथ आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत Vikrant Singh Rajpoot  के लिए नया साल धन वर्षा कराने जा रहा है.

क्योंकि साल 2022 में वे कई अहम फिल्मों में काम करने जा रहे हैं. फिलहाल अभी वे Zee TV  के खास कार्यक्रम दस लोकप्रिय डेली सोप और अगर तुम न होते  Agar Tum Na hote में नजर आ रहे हैं. इनका ये कार्यक्रम डेली टेलीकास्ट होता है. इसके अलावा वे फिल्म मजधार में बतौर मुख्य अभिनेता की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

जानें कौन सी फिल्मों में आएंगे नज़र?

हाल ही में उनके शूटिंग सेट से वायरल हुई कुछ तस्वीरों के मुताबिक. वे इन दिनों अपनी को-स्टार के साथ ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे थे. तो कभी फोटो शूट करते नजर आए. अगर नए साल में आने वाली उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो अजनबी, रेस और मझधार और तू तू मैं मैं. ये सभी फिल्में साल 2022 में ही रिलीज होंगी. इन सभी फिल्मों का कॉन्सेप्ट एक दूसरे से काफी अलग है. वहीं इन सभी मे विक्रांत डिफ्रेंट किरदार में नजर आएंगे।

भोजपुरी और हिन्दी के अलावा अन्य भाषाओं में काम करने की जताई इच्छा

गौरतलब है कि विक्रांत अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर बहुत संजीदा रहते हैं. जबतक उनके मन की स्क्रिप्ट नहीं होती वो साइन नहीं करते हैं. मोनालिसा के पति का Monalis’s Husband का मानना है कि दर्शकों से उन्हें बेहद प्यार मिलता है इसलिये वो चाहते हैं. कि वही फिल्में की जाएं जिससे दर्शकों को एक हेल्दी मनोरंजन मिल सके. उनका मानना है कि पहले की अपेक्षा अब भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलाव आया है. भोजपुरी, हिन्दी के साथ-साथ उन्होने अन्य भाषाओं में भी काम करने की इच्छा जताई है. इतना ही नहीं वो वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं. और उनके रोल को दर्शकों ने काफी सराहा है.

 

यह भी पढ़ें

Prachi Singh Bhojpuri Actress : इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बोला जाता है सनी लियोनी, तसवीरें देख रह जाएंगे दंग

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर