Sunday, September 25, 2022

मोनालिसा ने अपने हुस्न से पानी में लगाई आग, स्विमिंग कर लोगों का दिल लूटा

नई दिल्ली: भोजपुरी जगत की सबसे चहीती अभिनेत्री मोनालिसा को तो आप जानते ही होंगे. सोशल मीडिया पर इनकी फॉलोविंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह ही है. मोनालिसा को अगर सोशल मीडिया क्वीन का नाम दिया जाए तो इसमें कोई दो राय भी नहीं होगी. उनकी फॉलोविंग और उनका हर लुक वायरल जाता ही है. इस बार भी उन्होंने ऐसा कुछ पोस्ट किया है जिसे देख एक बार फिर उन्हें दिल दे बैठे हैं. मोनालिसा ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं इससे पता चलता है की अभिनेत्री आम जीवन में भी कितनी बोल्ड है.

शेयर किया पोस्ट

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.आपको बता दें कि मोनालिसा की अदा के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को भी उतने ही लोग देखने को उत्सुक रहते हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरती ने दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया है.इन तस्वीरों के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है. उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं. इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं. सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है. भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है. पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है. उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है.

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news