नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. इन दिनों अनुष्का की प्रेगनेंसी लास्ट स्टेज पर पहुंच चुकी है जिसके चलते वो इस महीने यानी जनवरी में मां बन सकती हैं. वहीं पति विराट कोहली भी अनुष्का की डिलीवरी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और वाइफ अनुष्का का बेहद ख्याल रख रहे हैं. फिलहाल, दोनों एक दुसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

बता दें कि गुरुवार को अनुष्का को पति विराट कोहली के साथ लंच के लिए बाहर निकलते हुए देखा गया था. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त पर वायरल हुईं, इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ब्लैक सिंगल पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि विराट कोहली कैजुअल्स में दिख रहे हैं. दोनों ने ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क लगा रखा था. इसके अलावा विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा की काफी केयर करते नजर आए और उन्हें एक तरह से कवर देते हुए चल रहे थे.

इससे पहले दोनों को डॉक्टर के पास जाते हुए स्पॉट किया गया था, हालांकि अनुष्का को उनकी पर्सनल लाइफ में मीडिया का दखल पसंद नहीं है जो उन्होंने पिछले दिनों जाहिर किया था. दरअसल, एक फोटोग्राफर ने अनुष्का और विराट कोहली की बालकनी फोटो क्लिक की थी जिससे अनुष्का शर्मा काफी खफा हो गई थीं और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘लगातार मना करने के बाद भी फोटोग्राफर और पब्लिकेशन उनकी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं अब बस करो।’

पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था, जो जमकर वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर अनुष्का के इस फोटो की सभी ने काफी तारीफ की थी. यहां तक कि पति विराट ने भी प्यार भरा कमेंट किया था.

Anushka Sharma latest Photoshoot: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने कराया मैगजीन कवर फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Virat Kohli Anushka Sharma announce pregnancy: विराट-अनुष्का के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कप्तान कोहली ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर