Sunday, December 4, 2022

अवॉर्ड लेने सिंगापुर पहुंची आलिया, स्पीच के दौरान बच्चे ने मारी किक

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इसके अलावा वह अपने कई प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। हाल ही में आलिया सिंगापुर में टाइम 100 कार्यक्रम में नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटोज को फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने इस इवेंट में शिरकत दी बल्कि उन्हें अवॉर्ड से भी नवाज गया। जिसकी खुशी आलिया के चेहरे पर साफ़ नजर आ रही है। इसके साथ ही आलिया ने प्यार से भरी स्पीच शेयर की। उस दौरान आलिया ने कहा – मेरा बेबी स्पीच के दौरान लगातार मुझे किक मार रहा है।

आलिया ने क्या कहा?

आलिया अपनी स्पीच में कहती हैं, ‘जब मैंने 10 साल पहले इस इंडस्ट्री में कदम रखा तब मैं सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया के दिलों में राज करूंगी। मैं सोचती थी कि हर कोई ये जानें कि मैं कौन हूं और मैं कितनी मेहनती, टैलेंटेड और स्मार्ट हूं। मैं परफेक्ट लड़की बनना चाहती थी। इस दौरान आलिया ने ये भी एक्सेप्ट किया कि उन्हें ये पता नहीं लगा कि उन्होंने ये सब कैसे अचीव किया।

अभिनेत्री ने बताई कमियां

आलिया ने आगे कहा, ‘आज रात मैं आप सबके साथ अपनी कमियों के साथ अपनी ताकत को सेलिब्रेट करना चाहूंगी जैसे- मैं स्पेलिंग के मामले में बहुत बेकार हूं। साथ ही मुझे झे जियोग्राफी के बारे में भी कुछ नहीं पता है। मैं उसमें भी बिल्कुल जीरो हूं। मुझे डायरेक्शंस समझ में नहीं आते हैं। आलिया कहती हैं, ‘मेरे मन में सारी संस्कृतियों के प्रति बहुत इज्जत है। मेरी जनरल नॉलेज के बारे में तो पूरी दुनिया को मालूम है।

आलिया आगे कहती हैं, ‘मेरी बात सुनने के लिए आप सभी को थैंक यू। लगातार मेरे साथ देने के लिए, मेरी टीम को शुक्रिया । मेरी परिवार, माँ, पापा। और पति रणबीर का भी धन्यावाद।

बच्चे ने मारी किक

आखिरी में आलिया अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करती हुई कहती हैं -अंत में जहां तक इम्पैक्ट की बात है, आज की रात इस अवॉर्ड ने सचमुच मुझ पर और मेरे बच्चे पर बेहद असर डाला है, जो मेरी पूरी स्पीच के दौरान मुझे किक मार रहा या रही है। आप सभी का बेहद धन्यवाद।’

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news