बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का पगड़ीधारी लुक के देखने बाद मोहित रैना काफी भावुक हो गए हैं. हाल ही में मोहित ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म केसरी का ट्रेलर देखा. इसको देखने के बाद वह काफी भावुक हो गए हैं. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वह ईशर सिंह के कैरेक्टर को महसूस कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने उस कैेरेक्टर को निभाया है. बताते चले की मोहित ने एक टीवी शो 21 सरफ़रोश: सारागढ़ी 1897 में ईशर सिंह का किरदार निभाया है. मोहित ने कहा कि अक्षय के ट्रेलर देखने के बाद उन्हें उनके किरदार की याद आई.

मोहित रैना ने सीरियल देवों के देव महादेव से दर्शकों के बीच काफी पहचान बनाई. इस सीरियल में महादेव ने शिव जी किरदार निभाया. इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके बाद मोहित ने फिल्मी की तरफ रुख किया. मोहित ने फिल्म दा सर्जिकल स्ट्राइक में काम किया है. इस फिल्म में इनके सात विक्की कौशल थे. मोहित की एक्टिंग को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. दर्शक मोहित की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

मोहित की पर्सनल लाइफ की बात की जाए इनका नाम शुरु से नागिन एक्टर्स मौनी रॉय से जोड़ा जाता है. कहा जाता है कि इन दोनों के बीच सीरियल महादेव के सेट कै दौरान की प्यार हो गया था हालांकि दोनो स्टार्स ने इस प्रकार की खबरों को खारिज कर दिया. फिलहाल मौनी रॉय बॉलीवुड की कई फिल्मों में बिजी हैं.

BJP MP Ratan Lal Katraiya Controversial Video: राहुल गांधी का बाप मर गया लेकिन बोफोर्स का दाग रह गया, बीजेपी सांसद रतन लाल कटारिया का विवादित बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App