मुंबई, मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहाँ के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, इन दोनों का विवाद आए दिन बढ़ते ही जा रहा है. जब से इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ है तब से मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ अपनी बेटी के साथ अलग रहती हैं. हसीन जहाँ अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने पोस्ट्स के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में, शमी की पत्नी हसीन जहाँ ( Mohammad Shami wife Hasin Jahan ) से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

बदतमीज होने का एक फायदा है फालतू लोग दोबारा मुंह नहीं लगते – हसीन जहाँ

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘बदतमीज होने का एक फायदा है फालतू लोग दोबारा मुंह नहीं लगते.’ इस पोस्ट को करते ही भारतीय क्रिकेट फैंस और कई लोग इसे मोहम्मद शमी से जोड़कर देखने लगे. एक फैन ने लिखा, ‘यही कारण है कि हमारे भाई आपके मुंह नहीं लगते तो किसी ने कहा कि अपने होठों पर टेप लगा लो.’ एक ने लिखा कि तुम तो पैदा ही बदतमीज हुए हो, तुम्हें क्या फर्क पड़ता है वो अच्छे हो या बुरे.

बीते दिनों हसीन जहाँ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

 

यह भी पढ़ें :

SC on door to door divyang Vaccination : दिव्यांगों को डोर टू डोर वैक्सीनेशन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र से 2 हफ्ते में माँगा जवाब

Shiv Sena Leader Anant Geete Hits Out At Panwar शिवसेना नेता अनंत गीते का पंवार पर कड़ा प्रहार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर